जब सानिया मिर्जा को शाहिद कपूर के साथ पकड़ा गया था।

सानिया मिर्जा एक भारतीय मूल की टेनिस महिला खिलाड़ी हैं। उन्होंने कई मैच जीते हैं और भारत को गौरवान्वित किया है। उन्होंने बॉयह सिंगल्स और डबल्स में टेनिस में जीत हासिल की है।सानिया मिर्जा टेनीज़ में अच्छी हैं लेकिन वह दिखने में भी बहुत अच्छी हैं। वह अपनी सुंदरता और अच्छे लुक के लिए भी जानी जाती हैं। सानिया मिर्ज़ा के टेनीज़ क्षेत्र में कई दोस्त हैं, लेकिन बॉलीवुड में उनके सबसे प्यारे दोस्त के साथ-साथ बॉलीवुड में भी उनके कई दोस्त हैं। फराह खान हैं जो एक अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और कोरियोग्राफर हैं।

सानिया मिर्जा की निजी जिंदगी

सानिया मिर्जा ने अब अपने लंबे समय के प्रेमी शोएब मलिक से शादी कर ली है जो पाकिस्तान मूल के क्रिकेट खिलाड़ी हैं। लेकिन शादी से पहले उनके कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ संबंध हैं। सबसे लोकप्रिय अमोन शाहिद कपूर के साथ है।सानिया और शाहिद कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, कभी भी सस्पेंस में नहीं रहे। रिश्ता इतना लंबा नहीं था लेकिन वे दोनों जहां रिश्ते में थे।

This is the real reason why the alleged 'affair' between Shahid Kapoor and Sania Mirza did not blossom: Read on for details - OrissaPOST

सानिया मिर्जा का शाहिद कपूर पर गुस्सा|

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड आपको किसी भी फिल्म के लिए क्यों नहीं अप्रोच करता है। यात्रा में व्यस्त होने के कारण उसे याद नहीं रहता और उसे कोई जांघ भी याद नहीं रहती।जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पास हुक अप करने का मौका है, और वह किसी बॉलीवुड अभिनेता से शादी करना चाहती हैं। तो उन्होंने जवाब दिया कि वह रणवीर के साथ जुड़ना चाहती हैं और रणबीर से शादी करना चाहती हैं और वह शाहिद कपूर के जीवन को समाप्त करना चाहती हैं।

सानिया और शाहिद एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिलते हैं। और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे। डेटिंग तब शुरू हुई जब करीना कपूर ने शाहिद कपूर को छोड़ दिया। हर बार सानिया को शाहिद कपूर के कई शूट में देखा गया। और कई बार वे दोनों कैद हो गए। एक दूसरे के साथ।सानिया के सूत्रों के अनुसार शाहिद उन्हें एक ट्राफी के तौर पर मानते है उनको जरा भी स्पेस नहीं देते है। अब फिरहाल दोनों की राहें अलग हो चुकी है। सानिया ने शोएब से और शाहिद ने मीरा कपूर से शाद करके अपने को लाइफ में आगे कर लिया है।

+