प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा सुनहरे दिल वाली अभिनेत्री हैं, जो वर्तमान में पूरी दुनिया में अपने अभिनय और गायन कौशल से कई प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं। उनके प्रशंसक उन्हें “पी सी” भी कहते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह महिला चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुई है, जिसके अभिनय कौशल की हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म उद्योग दोनों में सराहना की जाती है।

Priyanka Chopra - Wikipedia

प्रियंका चोपड़ा की लग्जरी लाइफ

प्रियंका चोपड़ा सुनहरे दिल वाली अभिनेत्री हैं, जो वर्तमान में पूरी दुनिया में अपने अभिनय और गायन कौशल से कई प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं। उनके प्रशंसक उन्हें “पी सी” भी कहते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह महिला चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुई है, जिसके अभिनय कौशल की हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म उद्योग दोनों में सराहना की जाती है।प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री, फिल्म निर्माता, गायिका और पूर्व मिस वर्ल्ड हैं। भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक, प्रियंका चोपड़ा को कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। 2016 में, भारत सरकार ने उन्हें चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया, और टाइम पत्रिका ने प्रियंका चोपड़ा को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया।

I was never meek': Priyanka Chopra Jonas on Miss World, Modi and misogyny | Priyanka Chopra | The Guardian

प्रियंका चोपड़ा की नेट वर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप?

प्रियंका चोपड़ा को गहनों में कम दिलचस्पी है लेकिन वह अपना पैसा रियल एस्टेट में निवेश करती है। वह लक्जरी अपार्टमेंट और चूड़ियों में निवेश करना अधिक पसंद करती है। उसने एक साक्षात्कार में बताया कि वह अपनी आय को 2 भागों में वितरित करती है। एक वह अपने खर्चों के लिए चाहती है और एक दान के लिए।और टोपी के बाद अगर पैसा बचा है तो उसने उस पैसे को रियल एस्टेट में डाल दिया।

Priyanka Chopra Talks Jonas Instagram Name Change

प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति 30 मिलियन अमरीकी डालर है, जो भारतीय मुद्रा में 225 करोड़ रुपये है। उसकी अधिकांश कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से आती है जिसके लिए वह लगभग रु। प्रति समर्थन 5 करोड़। वह हॉलीवुड में एक टीवी सीरीज भी कर रही हैं, जिसके लिए वह रु. 2 करोड़ प्रति एपिसोड। इसके अलावा, उसने रियल एस्टेट संपत्तियों में भारी निवेश किया है। इतनी बड़ी कमाई के साथ, प्रियंका सरकार को सबसे अधिक आयकर देने वाली शीर्ष हस्तियों में से एक हैं। प्रियंका कमाई के अलावा चैरिटी और सामाजिक कार्यों के मामले में भी कभी पीछे नहीं रहती हैं।

+