शादी के बाद इन एक्टर्स ने दीया अपनी पत्नियों को धोखा

आज की समय में रिश्ते बहुत नाजुक होते जा रहे हैं इतने नाजुक हल्की सी उसमें नोकझोंक हो जाए लोग रिश्ते तोड़ देते हैं और किसी दूसरे से रिश्ते जोड़ लेते हैं। आज के समय ऐसा केवल आम लोग ही नहीं कर रहे बल्कि बड़े पर्दे के वो बड़े कलाकार भी कर रहे हैं जिन्हें देखकर हमारी जनता प्रेरित होती है। कई बार हमारे बड़े पर्दे के सितारे कुछ ऐसी चीजें कर देते हैं जिनके बारे में चर्चा करते हुए भी आम आदमी को शरम आती है।


श्रुति हसन और धनुष
धनुष की पत्नी ऐश्वर्या को धनुष पर 3 साल पहले फ़िल्म की शूटिंग के दौरान शक हुआ था कि उनके पति का उनकी को स्टार श्रुति हासन के साथ चल रहा था। कई सूत्रों के मुताबिक ऐसा बताया जाता है कि श्रुति और धनुष फ़िल्म में अपने सेंसेशनल सीन्स की वजह से दूसरे से बहुत प्रभावित हुए थे। यही वजह बताई जाती है कि जब इनके अफेयर की बातें सामने आयी तो शायद ऐश्वर्या ने इसी कारण की वजह से धनुष को छोड़ दिया।


नयनतारा और प्रभु देवा
प्रभु देवा और नयनतारा दोनों ऐसे कलाकार हैं जिनको किसी परिचय की जरूरत नहीं है। 2010 में प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल लंबी चली शादी शुदा जीवन को खत्म किया उन्होंने अपनी पत्नी रामलथ को तलाक देने का फैसला किया। प्रभु देवा की पत्नी को उनके अफेयर के बारे में जानकारी थी। उन्होंने नयनतारा पर आरोप लगाया कि वही रीज़न है जिसकी वजह से उनका और प्रभु देवा का डिवोर्स हो रहा है। 3.5 साल तक प्रभुदेवा ने नयनतारा को डेट किया जिसके बाद उनकी शादी की अफवाहें सामने आने लगी हालांकि दोनों अपनी व्यक्तिगत दिक्कतों की वजह से अपने प्यार को सबके सामने कबूल नहीं कर पाए।


मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार शानू
कुमार सानू भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री के एक बहुत ही सुप्रसिद्ध सिंगर है। कुमार शानू की मुलाकात दक्षिण भारत की एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री से हुई। 80 से 90 के दशक में मीनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत की और फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज किया। कुमार सानू की शादी रीता भट्टाचार्य से हुई। रीता ने यह कबूल किया कि कुमार का अफेयर कई महिलाओं के साथ चला है।


कमल हासन और गौतमी
कमल हसन दक्षिण भारत फ़िल्म इंडस्ट्री के एक बहुत ही उम्दा कलाकार हैं। वे पिछले 16 साल से गौतमी जो उनकी प्रेमिका है उनके साथ लिव इन में रह रहे हैं। यह बात जब उनकी पत्नी सारिका को पता चली तो उन्होंने कमल के साथ अपने सारे संबंध तोड़ लिए क्योंकि कमल का गौतम के साथ अफेयर चल रहा था। जिसके बाद कमल गौतमी के साथ ही लिव इन में रहने लगे। वे 2016 में एक दूसरे से अलग हो गए थे।


तब्बू और नागार्जुन
तब्बू और नागार्जुन दोनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री के बहुत ही बेहतरीन कलाकार है। तब्बू का अक्किनेनी नागार्जुन के साथ रोमेंटिक रिश्ता था। तब्बू का नागार्जुन के साथ अफेयर काफी दर्दनाक रहा। उस समय नागार्जुन एक शादीशुदा व्यक्ति थे जब उन्होंने तब्बू को डेट करना शुरू किया। लेकिन कभी भी दोनों ही अभिनेताओं ने अपने अफेयर को कबूल नहीं किया। साल के लंबे समय के बाद यह महसूस किया कि नागार्जुन अपनी पत्नी को कभी छोड़ने वाले नहीं हैं इस वजह से तब्बू ने नागार्जुन को छोड़ने का बेहद ही कठिन कदम उठाया।

+