शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि कट्रीना छोङ के गयी

कट्रीना कैफ भारत की कुछ उन अदाकारों में से है जो बहुत ही खूबसूरत है और लोगों ने उन्हें काफी प्यार भी दिया है। लोग कट्रीना कैफ को बहुत अच्छे से जानते हैं क्योंकि वे बड़े परदे पर काफी काम कर चुकी है और उनके काम को काफी सराहा भी गया है। कई रिपोर्ट से दावा भी करती हैं कि कट्रीना कैफ भारत की नंबर वन एक्ट्रेस हैं। कट्रीना कैफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रही है क्योंकि वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं पिछले लोगों को पता चलता रहता है की उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है। हाल ही में कट्रीना की शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल से हुई है इनकी शादी दिसंबर में हुई। इनकी शादी में बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता आए सभी अभिनेताओं ने इस खूबसूरत कपल को काफी बेशकीमती तोहफे भी दिए। विक्की और कट्रीना दोनों ही बहुत अच्छे लगते हैं ऐसी जोड़ी बॉलीवुड में किसी की भी नहीं है।


विक्की और कट्रीना से जुड़ी खबरें
कुछ समय पहले विकेट और कट्रीना की शादी हुई थी जिसमें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने शिरकत कर दी थी लेकिन अब कुछ ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि शादी के बाद कट्रीना विक्की हो गई है। इनकी शादी हुई दिन हो चूके हैं और अब ये खबरें सामने आ रही हैं कट्रीना अपने बेटर हाफ यानी की विक्की कौशल से दूर हो रही है कट्रीना अपने अगले कुछ दिनों तक अपने पति से दूर कुछ समय अकेले रहना चाहेंगी उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर करी है। इस वजह से इन दोनों के रिश्ते के बारे में काफी अटकलें लगाई जा रही है।


क्यों हो रही हैं कट्रीना विक्की कौशल से दूर
कट्रीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हालाँकि स्थिती की वजह से और भी ज्यादा चर्चाओं में आ गयी है। कट्रीना कैफ को कुछ समय पहले एअरपोर्ट पर देखा गया था। उनको एअरपोर्ट पर देखा गया जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है की कैटरीनाा 45 दिनों के लिए अपनी शूटिंग की वजह से देश छोड़कर जा रही है हालांकि यह सच सामने आ गया है कि कैटरीना असल में अपनी शूटिंग पूरी करने के लिए उन्हें विदेश जाना पड़ रहा है कट्रीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ही खुशहाल शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं और ये बता दे कि एक दूसरे को लेकर काफी अंडरस्टैंडिंग हैं।

+