देओल खानदान की है इतनी हॉट बहु, खुद से बनाया है अपना बिज़नेस

देओल परिवार देश का जाना-माना परिवार है. इस परिवार ने देश को नेताओं के साथ-साथ बेजोड़ अभिनेता भी दिए हैं। हेमा मालिनी और सनी देओल बीजेपी सांसद हैं.
धर्मेंद्र भी बने सांसद। बॉबी देओल और ईशा देओल मशहूर अभिनेता हैं। अब सनी देओल के बेटे करण भी अभिनेता बन गए हैं। करण अपनी मौसी तान्या देओल से पांच साल ज्यादा छोटे हैं।

क्या करती हैं तान्या

लेकिन करण की चाची यानी तान्या की कमाई अपने परिवार के दूसरे सदस्यों से कहीं ज्यादा है। आखिर क्या करती हैं तान्या और क्यों हैं लाइम लाइट से दूर आईए जानते हैं।

बता दें कि तान्या अक्सर पुलिस ऑफिसर देओल के साथ स्क्रीनलैंड पार्टीज और इवेंट्स में नजर आती हैं। खूबसूरती के मामले में वह किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। यहां तक कि वह बड़ी-बड़ी नायिकाओं को भी टक्कर देती है।

क्या बिजनेस है

तान्या एक व्यावसायिक उद्यमी महिला हैं और उनका फर्नीचर के अलावा घरेलू सज्जाकारों का एक व्यावसायिक उद्यम है। तान्या के शोरूम का कॉल ‘द गुड अर्थ’ है। बॉलीवुड के बड़े सितारे उनके क्लाइंट हैं।

तान्या के पिता बड़े बिजनेसमैन हैं। उनके पिता देवेंद्र आहूजा वित्त कंपनी के निदेशक के साथ मुकाबला करने वाले बन गए। जब बॉबी देओल फिल्मों से दूर हो गए और डिप्रेशन में हो गए, तो तान्या उन्हें आर्थिक रूप से गाइड करती थीं

इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ साथ वह कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं। अपने बिजनेस के जरिए तान्या करोड़ों में कमाती हैं।

 

कैसे हुई थी मुलाकात और शादी ?

बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटैलियन रेस्त्रां में बैठे थे। जहां उन्होंने तान्या को देखा था। तान्या से बात करने के लिए बॉबी को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

धीरे-धीरे तान्या और बॉबी में बात शुरू हुई और कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती हो गई। साल 1996 में बॉबी और तान्या की शादी हुई। दोनों के दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं।

आपको बता दें कि तान्या अक्सर बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट में नजर आती हैं। वह खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। यहां तक कि वह बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं।

+