तारक मेहता के उल्टे चश्मे को छोड़ चुके है ये कलाकार, जानें उनके नाम….! - Shubh Network

तारक मेहता के उल्टे चश्मे को छोड़ चुके है ये कलाकार, जानें उनके नाम….!

फेमस टेलीविजन शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” यह शो बीते कई सालो से लोगो का मंनोरंजन करता आ रहा है। यह शो हर घर में देखा जाने वाला शो में एक है। वही इस सीरियल के सभी कलाकार एक से बढ़ एक है। जो दर्शक को अपनी शानदार कॉमेडियन अंदाज से हसा कर लोट – पोट कर देते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो जैसे लोकप्रिय है।वैसे ही इस शो के सभी कलाकार काफी फेमस है।जिनकी शानदार ऐक्टिंग का हर कोई दीवाना है। यह फेमस कॉमेडी शो लगातार टॉप फाइव में बना रहता है हालांकि, बीते कुछ सालो से इस तारक मेहता शो के कई किरदार इस शो को अलविदा कह चुके है। जहां हालही में इस सीरियल के फेमस कलाकार तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा इस शो को छोड़ चुके है।जिनके जाने के बाद फैंस काफी उदास है। लेकिन इस तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स दर्शको को हंसाने का काफी प्रयास करते है। वही आज हम आपको कुछ ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे जो इस शो को अलविदा कह चुके है। तो आईए जानते है उन कलाकारो के बारे में।

1: शैलेश लोढ़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फेमस कलाकार शैलेश लोढ़ा हाल ही में इस शो को अलविदा कह गए है। जिनके जाने के बाद फैंस के बीच काफी मायूसी छा गई है। अभिनेता शैलेश लोढ़ा को ऐसा लग रहा था कि उनकी तारीख का कम इस्तेमाल हो रहा है। इसके अलावा वह कई और भी अवसर एक्सप्लोर करना चाहते थे। तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने कई ऑफरों को मना किया था।परंतु वो इन दिनों कुछ नई चीज़ों की खोज में है। अभिनेता शैलेश लोढ़ा एक एक्टर के साथ ही साथ एक कवि भी है। जो अक्सर कवि सम्मेलन का हिस्सा बनते नजर आए है।

2: दिशा वकानी

अभिनेत्री दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाती थी। इन्हे इस शो में दयाबेन के रोल से जाना जाता था। जो इस शो के जान थी लेकिन वो इस शो को साल 2017 में अलविदा कह गई। उन्होंने मैटरनिटी लीव के लिए ब्रेक लिया था। हालांकि, कई साल बीत जाने के बाद वो इस शो में वापसी नहीं की । जिसके चलते शो के मेकर्स नई दयाभाभी की खोज में है।

3: निधि भानुशाली

अभिनेत्री निधि भानुशाली तारक मेहता शो में सोनू का किरदार निभाती थी । निधि ने अपनी स्टडी के लिए इस शो को स्किप कर दिया था। जिसके बाद उनकी जगह अभिनेत्री झील मेहता आई। लेकिन झील मेहता ने भी अपनी स्टडी कंप्लीट कर के लिए इस सीरियल को छोड़ दिया था।

+