बोल्ड पोज दिए जा रही थीं कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा को, वहीं उनका टॉप मूव हो रहा था….! - Shubh Network

बोल्ड पोज दिए जा रही थीं कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा को, वहीं उनका टॉप मूव हो रहा था….!

मलाइका अरोड़ा अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। तलाक के बाद वह और भी बोल्ड हो गई हैं। इनकी शॉर्ट ड्रेसेस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और ये हॉटनेस कभी-कभी खलबली मचा देती है. जी हाँ, एक बार मलाइका ब्रालेट की तरफ से इस कदर फिसल गई थीं कि मलाइका को सबके सामने शर्मसार होना पड़ा था. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड जगत में एक बड़ा नाम हैं।

मलाइका अरोड़ा आने वाले दिनों में अखबारों और टीवी चैनलों में चर्चा में हैं

अपनी फिटनेस और फैशन सेंस की वजह से मलाइका अरोड़ा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ज्यादा फैशनेबल कपड़े पहनने के कारण कई बार शर्मिंदा भी हो चुकी हैं. कई बार मलाइका अरोड़ा को ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। इसके अलावा वह कई बार सोशल मीडिया पर अपने ऊप्स मोमेंट (Malaika Arora Oops Moment) की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. एक बार मलाइका अरोड़ा स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचीं, जहां वह खचाखच भरी जनता के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

मलाइका का उफ़ मोमेंट

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. लेकिन कभी थोड़ा ज्यादा फैशनेबल होना मलाइका अरोड़ा के लिए बहुत ज्यादा था। मलाइका अरोड़ा एक स्टोर लॉन्च के मौके पर पहुंचीं जहां बॉलीवुड के कई सितारे भी मौजूद थे। इस स्टोर लॉन्च के दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ करण जौहर, गौरी खान और अनन्या पांडे जैसे कई सितारे पहुंचे। यहां मलाइका अरोड़ा कैमरे के सामने पोज दे रही थीं। मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक क्रॉप टॉप और बेल बॉटम पेंट वाला ब्लेजर कैरी किया हुआ था। कैमरे के लिए पोज देते हुए मलाइका अरोड़ा का क्रॉप टॉप थोड़ा बहुत नीचे खिसक गया (मलाइका अरोड़ा वॉर्डरोब खराबी)।

 वीडियो हुआ वायरल

मीडिया के सामने पोज देती हुईं मलाइका अरोड़ा. लेकिन उसने यह भी नहीं देखा कि उसका टॉप थोड़ा नीचे खिसक गया है। बाद में जब मलाइका अरोड़ा ने अपने कपड़ों पर गौर किया तो पता चला कि वह लोगों के सामने ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई हैं। जिसके बाद वो गुपचुप तरीके से अपना टॉप ठीक करती नजर आईं। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, क्योंकि अभिनेत्री के उफ़ पल कैमरे में कैद हो गए थे।

+