इस क्यूट लड़की ने गाया “ऐ वतन तेरे लिए” देशभक्ति का गाना, जीता 140 करोड़ लोगों का दिल…!

प्यारी सी बच्ची ने गाया “ऐ वतन तेरे लिए” देशभक्ति गीत, जीता 130 करोड़ लोगों का दिल – वीडियो:- सुपरस्टार सिंगर पार्ट 2 की प्रतिभागी समृद्धि सेन अब कई लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं। मंच चाहे जावेद अख्तर हो या हिमेश रेशमिया या अलका याग्निक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है. यह वीडियो किश्तवाड़ की पुलिस लाइन का है जहां समृद्धि सेन ने सभी लोगों के सामने अपनी प्रस्तुति दी.

 दिल दिया है जान भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए”

जहां गायन ने लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना पैदा की, वहीं लोगों की आंखों में आंसू भी आ गए, जिसने भी इस वीडियो को देखा, बस उनके गीतों में मंत्रमुग्ध हो गया। समृद्धि के गीत “ऐ वतन तेरे लिए” को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 वीडियो देखने के लिए, हमें YouTube चैनल के किश्तवाड़ क्राउन नामक खाते में जाना होगा

दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को देखने के लिए हमें किश्तवाड़ क्राउन नाम के यूट्यूब चैनल के अकाउंट में जाना होगा।इस पेज पर ज्यादातर स्थानीय राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खबरें दिखाई जाती हैं। इस वीडियो को अब तक 18 लाख लोग देख चुके हैं. वही 31000 लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया.

 वहीं, कई यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, एक यूजर ने लिखा

“इसमें कोई दो राय नहीं है कि उसकी आवाज़ अभी इतनी अच्छी नहीं है लेकिन उसके प्रदर्शन और साहस पर मुझे पूरा भरोसा था” जबकि एक अन्य युवक ने लिखा कि एक छोटी लड़की का आत्मविश्वास वास्तव में बहुत उच्च स्तर का होता है इसलिए कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने कहा कि बहुत सारी दुआएं देखकर लड़की को अच्छा गाने की सलाह दी गई। साथ ही वही हार्ड इमोजी भी भेजा।

+