तारक मेहता की सोनू को भी चढ़ा शरीर के खास अंग दिखाने का शौक, कपड़े निकाल मिरर के सामने हुई खड़ी तो मच गया हंगामा

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। यह एक ऐसा शो है जिसने लगभग 14 वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है और आज भी यह सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। लोग इस शो के हर किरदार का नाम और उनकी पंच लाइन को मौखिक रूप से याद करते हैं। जेठालाल, दयाबेन, बबीता जी, अय्यर, अंजलि भाभी, टप्पू जैसे तमाम किरदार लोगों के दिलों में बसते हैं. यही वजह है कि फैंस भी इन कलाकारों की असल जिंदगी के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं।

इस शो में बच्चों ने भी काम किया है और ये सफर इतना लंबा रहा है कि फैन्स ने इन बच्चों को बड़े होते देखा है. ऐसे ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट थे सोनू भिड़े। अभिनेत्री निधि भानुशाली ने यह भूमिका निभाई थी। निधि आजकल क्या कर रही हैं, यह जानने के लिए फैंस उत्साहित हैं। बता दें कि निधि अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों के होश उड़ा रही है.

निधि ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

निधि भानुशाली ने कई साल पहले शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, इसने दर्शकों के दिलों को कभी नहीं छोड़ा। निधि भले ही शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो फैंस की धड़कनों को रोक देती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बेहद ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.सोनू भिड़े जैसे लोगों का मनोरंजन करने वाली निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में निधि बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीर में दिख रहा है कि निधि मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. अब इस तस्वीर में निधि का बोल्ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है.

तस्वीर पर आ रही यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया

वायरल हो रही तस्वीर में दिख रहा है कि निधि ने सीक्वेंस का बनी ब्रेसलेट पहना हुआ है। वहीं उन्होंने नीले रंग की कॉटन शर्ट कैरी की है जिसमें सारे बटन खुले हैं। वहीं उन्होंने गले में सफेद रंग का नेकपीस पहना हुआ है जो उनके लुक को काफी एलिगेंट बना रहा है. निधि की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.हालांकि निधि के इस अंदाज को जहां कुछ फैंस को पसंद आया है तो वहीं कई लोगों ने उनके इस लुक को नकार दिया है. दरअसल, कई लोगों को अपनी उम्र पर भरोसा नहीं होता है। जिन लोगों ने उन्हें एक बच्चे के रूप में देखा है, वे निधि को इस अवतार में देखना पसंद नहीं करते हैं। कई यूजर्स हैं जिन्होंने निधि के इस लुक की खूब तारीफ की है.बता दें कि निधि ने साल 2012 में उल्टा चश्मा में तारक मेहता की एंट्री की थी और साल 2019 में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया.

 

 

 

+