Condom कंपनी ने आलिया को फिल्मी अंदाज में दी प्रेग्नेंसी की बधाई, शर्म से लाल हुये रणबीर कपूर!   - Shubh Network

Condom कंपनी ने आलिया को फिल्मी अंदाज में दी प्रेग्नेंसी की बधाई, शर्म से लाल हुये रणबीर कपूर!  

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कपूर खानदान में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। सोमवार की सुबह आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर कर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया. आलिया के इस पोस्ट पर 5,863,120 लोगों ने लाइक और बधाई दी है. आलिया-रणबीर को बधाई देने में कंडोम ब्रांड ‘ड्यूरेक्स’ भी पीछे नहीं रहा।

कंडोम ब्रांड ने जोड़े को खास अंदाज में बधाई दी।

ड्यूरेक्स ने आलिया और रणबीर को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बड़े ही मजेदार अंदाज में बधाई दी, कंडोम कंपनी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. ड्यूरेक्स ने लिखा, “कॉन्सर्ट को गति दें, हम स्पष्ट नहीं थे।” कंडोम कंपनी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पोस्ट पर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कंडोम ब्रांड के मजेदार पोस्ट लगातार वायरल हो रहे हैं।

 ड्यूरेक्स ब्रांड ने एक ही अंदाज में पोस्ट कर आलिया और रणबीर को शादी की बधाई दी थी।

14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने सात फेरे लिए थे। उनकी शादी पर ड्यूरेक्स ने एक मजेदार पोस्ट किया और जोड़े को खास अंदाज में बधाई दी। उस वक्त ड्यूरेक्स ने पोस्ट कर लिखा था, ‘रणबीर और आलिया.. तुम, हम महफिल में नहीं हैं, मजा नहीं है.’

 लोगों ने की कंडोम कंपनी की तारीफ

कंडोम कंपनी के इस मजेदार अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बधाई के इस खास अंदाज के लिए लोगों ने ड्यूरेक्स के सोशल मीडिया मैनेजर की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा कि आप ऐसी मार्केटिंग कैसे करते हैं? किसी ने लिखा कि एक कंटेंट राइटर को प्रमोशन मिलना चाहिए। कंडोम ब्रांड के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर ने सात फेरे लिए थे। परिवार और करीबी दोस्तों के साथ दोनों ने मुंबई में शादी की। दोनों ने शादी के फंक्शन को बेहद सिंपल रखा था। इस शादी में बॉलीवुड के चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद रिसेप्शन का प्लान भी बाद में कैंसिल कर दिया गया। आलिया और रणबीर की शादी के बाद अब उनके फैंस उनके पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

+