29 जून 2022 राशिफल: नौकरी में आपके काम की तारीफ होगी, मन प्रसन्न रहेगा।आज आपको बॉस की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है। पूरा राशिफल पढ़ें…….. - Shubh Network

29 जून 2022 राशिफल: नौकरी में आपके काम की तारीफ होगी, मन प्रसन्न रहेगा।आज आपको बॉस की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है। पूरा राशिफल पढ़ें……..

 

: मेष- उद्यमी नई योजनाओं और साझेदारियों में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी बैठकों और प्रस्तुतियों में भाग लेंगे जिससे उन्हें प्रगति मिलेगी। आपको अपने वरिष्ठों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपका अच्छा व्यवहार आपको दूसरों को प्रभावित करने में मदद करेगा। आप अपने प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि करेंगे। पारिवारिक जीवन शुभ रहेगा और अधिक शुभ कार्यक्रम होंगे जो उत्सव को आमंत्रित करेंगे। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

 

वृष- आज आप खुद को फिट महसूस करेंगे। नए स्रोतों से अचानक धन की प्राप्ति होगी। आपकी प्रगति निश्चित है। करीबी लोगों के साथ समय बिताने से आपको खुशी मिलेगी। नौकरी में किसी काम के लिए आपकी सराहना होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।

 

मिथुन- आज का दिन शुभ फलों की प्राप्ति का योग है. आप सकारात्मक सोचते रहेंगे। आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने संचार कौशल का उपयोग करेंगे। नौकरी चाहने वालों को पदोन्नति मिल सकती है। कुछ के लिए मनचाहा ट्रांसफर भी हो सकता है। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय चला रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने का यह एक अच्छा समय है।

 

कर्क- आज आपको कोई बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए। व्यापार की धीमी गति आपके लिए थोड़ी परेशानी का सबब बन सकती है। आज आपका कोई काम अटक सकता है, लेकिन जीवनसाथी की मदद से सब ठीक हो जाएगा। आपको अपने काम के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने की जरूरत है।

 

सिंह: व्यापार के मामले में काम सुचारू रूप से चलेगा और स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। लेखन, साहित्य, कला, संगीत, सिनेमा, टीवी आदि से जुड़े लोग अपनी प्रतिभा से एक पहचान बनाएंगे। वित्तीय मामले बिना किसी रुकावट के सुचारू रूप से आगे बढ़ेंगे।

 

कन्या- आज आपको काम निपटाने का कोई नया तरीका मिल सकता है, इससे आपका काम जल्द ही पूरा हो जाएगा. इस राशि के व्यापारियों को अचानक किसी दूसरी कंपनी से जुड़ने का मौका मिल सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको बड़ी सफलता मिल सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही आपके परिवार में खुशियां बनी रहेंगी।

 

तुला- आज आपके आत्मविश्वास के स्तर में वृद्धि देखने को मिलेगी. नई साझेदारी या नया उद्यम शुरू करने का यह एक अच्छा समय है जो भविष्य में बहुत लाभदायक साबित होगा। आप अपने काम पर अधिक ध्यान देंगे और अतिरिक्त प्रयास करेंगे। पुराना निवेश लाभदायक रहेगा।

 

वृश्चिक- आज आपकी कल्पनाशीलता आपको अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगी। आप अपना काम पहले से बेहतर तरीके से पूरा करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर आप किसी तरह का लेन-देन करने जा रहे हैं तो किसी बड़े की राय लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

 

धनु – व्यापार के मामले में आज लाभदायक वृद्धि संभव है, जो आपको भविष्य में अच्छे परिणाम देगी. आप में से कुछ को अपनी पसंद के स्थान पर स्थानांतरित किया जा सकता है। छात्रों को अपना ध्यान उचित प्रयासों पर केंद्रित करना चाहिए। आप आर्थिक रूप से समृद्ध होंगे और नए सौदे होंगे।

 

मकर- आज आपको बॉस की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है. लवमेट का कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। इस दौरान आपको कुछ दिलचस्प अनुभव भी मिलेंगे। लेकिन ध्यान रहे कि आज आपको अपना ध्यान भटकाने से बचना चाहिए।

 

कुंभ- आज का समय मिले-जुले परिणामों का है. लेकिन वे आपके साथ रहेंगे। अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। अपने फैसलों पर ध्यान दें। यदि आप निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित होगा।

 

मीन राशि- आज आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. कोई भी कार्य शुरू करने से पहले अपने इष्टदेव का आशीर्वाद लें, आपको अवश्य लाभ होगा। व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपको दिनभर की थकान से निजात दिलाएगा। आज आप किसी काम को करने के लिए पूरी तरह तैयार रहेंगे।

+