सपना चौधरी ने अंखियों से गोली मारे गाने पर किया कमाल का डांस, देखें वीडियो…! - Shubh Network

सपना चौधरी ने अंखियों से गोली मारे गाने पर किया कमाल का डांस, देखें वीडियो…!

फिल्म “दुल्हे राजा” 1998 में रिलीज हुई थी जिसमें “गोविंदा” ने शानदार अभिनय किया था। फिल्म “अंखियों से गोली मारे गीतकार” का गीत इतने सालों के बाद भी सदाबहार है “रवीना टंडन” ने इस गीत पर नृत्य किया है और “सोनू निगम” ” गाने को अपनी आवाज दी है।

 इंस्टाग्राम रील्स जैसे प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो पोस्ट करें

जब से शॉर्ट वीडियो आए हैं, तब से लोग उनके वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स जैसे प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर रहे हैं। चंद सेकेंड के वीडियो चंद दिनों में वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था, जिसमें एक भाभी घर पर डांस कर रही है। लोगों ने उनका यह डांस वीडियो पसंद किया और इंस्टाग्राम पर इसे लाखों व्यूज मिल रहे हैं.

 जैसा कि वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी देसी अंदाज में घर में कैमरे के सामने जलवा बिखेर रही हैं. भाभी ने मशहूर गाने ‘खियों से गोली मारे लिरिकल’ पर डांस कर हजारों लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री “रवीना टंडन” के गाने पर सटीक डांस स्टेप्स की नकल करने की कोशिश की।

 आपकी जानकारी के लिए बता दें…..

इस वीडियो को @itssapnachoudhary नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इन वीडियो में भाभी ने सभी का मन मोह लिया है. इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

+