खुशखबरी दी आलिया भट्ट ने…जूनियर कपूर परिवार में आएंगे, पोस्ट शेयर कर बोलीं कुछ ऐसा….!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। हालांकि शादी के कुछ ही दिनों में फैंस यह जानकर हैरान हैं कि आलिया और रणबीर माता-पिता बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी और रणबीर के साथ अस्पताल की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारा बच्चा जल्द आ रहा है।

 

 14 अप्रैल 2022 को रणबीर और आलिया की शादी हुई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)


रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। आलिया भट्ट ने शादी के ढाई महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है। यह कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधा था। उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। आलिया और रणबीर की शादी की फोटो उस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

 आलिया इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर रही हैं

आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें आलिया ने कैप्शन में लिखा है, ‘अवर बेबी, कमिंग सून। उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है। आलिया का ये पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है. इस खबर से फैंस भी नाराज हैं और साथ ही कई खुश हैं और कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. आलिया की मां और रणबीर की बहन ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

 इस खुशखबरी को लेकर हाल ही में रणबीर कपूर ने हिंट दिया था

इस खुशखबरी को लेकर हाल ही में रणबीर कपूर ने हिंट दिया था। रणबीर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया जिसमें उन्होंने इस ओर इशारा किया। एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि शादी के बाद वो कितना काम करेंगे? इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि उनके पास अभी बहुत काम है, उन्होंने अपना परिवार बनाया है और उन्हें उनके लिए भी काम करना है लेकिन सबसे पहले मैं अपने लिए काम करना चाहता हूं।

+