क्या रितेश के बाद अब नए ब्वॉयफ्रेंड आदिल से भी भर गया राखी सावंत का दिल, कहा- अब 16 साल के लड़के के साथ…

राखी सावंत को फिल्म जगत की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन कहा जाता है। जहां राखी होती है वहां मनोरंजन होता है और राखी सभी का मनोरंजन करती नजर आती है। राखी कभी फालतू के कपड़ों में नजर आती हैं तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। राखी का नाम आज भी कई लोगों के साथ जुड़ा है लेकिन इन दिनों वह अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर चर्चा में हैं।

आदिल के हाथो में हाथ डाली आती है नजर

अक्सर वह आदिल का हाथ थामे नजर आती हैं तो कभी उनके साथ रोमांस करती नजर आती हैं. हालांकि राखी ने अभी तक अपनी बेगुनाही नहीं छोड़ी है। वह अक्सर ऐसी बातें कहती हैं जिनकी चर्चा काफी होती है। अब हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. हालांकि, साथ ही उन्होंने 16 साल के बॉयफ्रेंड बनाने की बात भी कही है।

दुबई जाने के बढ़ गए है फॉलोअर्स

हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी नजर आए। इस वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि दुबई जाने के बाद उनके फॉलोअर्स काफी बढ़ गए हैं. उनका ये भी मानना ​​है कि यंग बॉयफ्रेंड होने से उनके फॉलोअर्स बढ़े हैं.राखी अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं.अगर उसे पता होता कि ऐसा करने से उसके फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे तो वह 16 साल का बॉयफ्रेंड बना लेती। उनके इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. राखी के इस वीडियो पर जबरदस्त लाइक और कमेंट्स भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने आदिल के गुड लुक्स की तारीफ करते हुए कहा- ये लड़का जो भी हो दीदी, उससे शादी कर लो. एक यूजर ने लिखा- ये भी फेक बॉयफ्रेंड होगा. एक यूजर ने लिखा- इतने पर्स क्यों। जबकि कई यूजर्स आदिल के हैंडसम लुक की तारीफ कर रहे हैं।

बिग बॉस 15 में आई थी नजर

सावंत ने बताया था कि उनकी शादी रितेश नाम के शख्स से हुई है। इतना ही नहीं बिग बॉस 15 में राखी के साथ रितेश भी नजर आए थे। राखी के पति के बारे में दुनिया को पहली बार पता चला। हालांकि शो खत्म होने के साथ ही उनका और रितेश का रिश्ता भी खत्म हो गया। इतना ही नहीं उन्होंने रितेश पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका अकाउंट हैक कर लिया है। वह शिकायत दर्ज कराने थाने गई थी।

 

+