सास के सामने इस तरह कपड़े पहने करीना कपूरने, बालों से छुपाती नजर आईं की हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार…

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर स्टाइलिश ड्रेस में नजर आती हैं। उनके फैशन सेंस की काफी तारीफ हो रही है. वह अपने लुक से फैन्स को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, लेकिन एक बार करीना कपूर ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिससे वो काफी असहज हो गईं थीं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करीना इस ड्रेस से काफी परेशान नजर आ रही हैं।

दरअसल करीना कपूर सोहा अली खान के बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं।उनके साथ उनके पति सैफ अली खान, सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर, कुणाल खेमू भी थे। इवेंट के दौरान करीना ने रेड डीप नेक ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। हालांकि इस ड्रेस से उन्हें काफी परेशानी हुई। पूरे शो में वह ऑप्स मोमेंट्स को छुपाती नजर आईं।

करीना अपने बालों से ड्रेस का कट छुपाती रहीं

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना इवेंट के दौरान काफी असहज नजर आ रही हैं. बात करते-करते वह बार-बार ड्रेस के कट को अपने बालों से छिपाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इवेंट के अंत में जब पूरे परिवार के साथ फोटो क्लिक कराने की बारी आई तो उन्होंने अपने कैरिकेचर से ड्रेस के कट को छिपा दिया।

इस वीडियो में करीना इवेंट के दौरान काफी असहज नजर आ रही हैं।वह बोलते हुए अक्सर अपनी ड्रेस के कट को बालों से छिपाती नजर आती हैं. इतना ही नहीं, इवेंट के अंत में जब पूरे परिवार के साथ फोटो क्लिक कराने की बारी आई तो उन्होंने अपने कार्टून से ड्रेस के कट को छिपा दिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म में नजर आएंगी।लाल’.. सिंह चड्ढा

असहज लग रही हैं करीना

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस इवेंट के वीडियो में आप करीना को असहज होते हुए देख सकते हैं. इतना ही नहीं कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब परिवार के साथ फोटो क्लिक कराने की उनकी बारी आई तो उन्होंने अपने ‘कार्टिकेचर’ से ड्रेस के कट को छिपा दिया.

वह आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म काफी पहले रिलीज हो जाती लेकिन कोरोना की लहर के चलते शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। यह फिल्म अद्वैत निर्देशित हॉलीवुड ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है।चंदन हो चूका है।करीना आखिरी बार इरफान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं।

+