तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम निधि भानुशाली की तस्वीर में ‘डर्टी एक्ट’ कौन है, क्या आपने पहचाना?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालों से लोगों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है. असल वजह यह है कि शो का हर किरदार लोगों के लिए बेहद खास होता है. इस शो में बच्चों की भूमिका में नजर आए सभी कलाकार अब बड़े हो गए हैं. वहीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली यानी तारकी मेहता फेम सोनू, जो लंबे समय से शो का हिस्सा हैं, उन्हें आज भी लोग खूब पसंद करते हैं और वे उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. निधि भानुशाली सोशल मीडिया (निधि भानुशाली इंस्टाग्राम) के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस के दीवाने हो जाते हैं।

जी दरअसल निधि भानुशाली के बर्थडे की कुछ तस्वीरें उनकी को-स्टार गोली उर्फ कुश ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसके बाद लोग सोचने लगे कि उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड में क्या चल रहा है और देख लीजिए कौन आ रहा है? लोग इस मामले में तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में इस बारे में सवाल भी पूछ रहे हैं.

3 साल पुरानी है तस्वीर

बता दें, निधि भानुशाली की ये तस्वीर 3 साल पुरानी है. यह तस्वीर उनके जन्मदिन पर पोस्ट की गई थी। 8 तस्वीरों के कलेक्शन में तीसरी तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा था. लोग फोटो को देख रहे थे और बार-बार पूछ रहे थे कि बैकग्राउंड में दिख रहा शख्स कौन है और क्या कर रहा है? इस दौरान कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में ये भी कहा कि बैकग्राउंड में दिख रहे लोग किस कर रहे हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने दावा किया है कि- उन्होंने पीछे बैठे शख्स की पहचान कर ली है.

फैंस कर रहे है कमेंट

इस दौरान कई लोगों ने कमेंट कर अंदाजा लगाया कि ये कोई और नहीं बल्कि गोली यानी कुश है. कई लोगों ने कमेंट में लिखा- गोली बेटा मजेदार नहीं है… जबकि कई लोगों ने साफ-साफ लिखा कि यह गोली है… इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने गोली के ब्रेसलेट को भी पहचान लिया। दरअसल ये कौन है ये कोई नहीं जानता, क्योंकि न तो कुश और न ही निधि ने लोगों के सवालों का जवाब दिया.

 

+