जंगल के बीच तालाब देख ‘तारक मेहता’ की सोनू ने उतारे कपड़े, नहाने के लिए लगाई नदी में लगाई छलांग - Shubh Network

जंगल के बीच तालाब देख ‘तारक मेहता’ की सोनू ने उतारे कपड़े, नहाने के लिए लगाई नदी में लगाई छलांग

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक कॉमेडी शो है जिसे लोग देखना पसंद करते हैं. लोगों ने इस शो के हर किरदार को ढेर सारा प्यार दिया है. इस शो को छोड़कर जो किरदार आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं और उन्हीं में से एक हैं निधि भानुशाली जो आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का रोल प्ले करती थीं.

निधि की नदी में छलांग

निधि भानुशाली के कई बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और उन्हीं में से एक वीडियो है जिसमें वह अपने कपड़े उतारकर नदी में कूदती नजर आ रही हैं. यह वीडियो लोगों के सामने आते ही उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. किसी को अंदाजा नहीं था कि शो में सिंपल दिखने वाले सोनू असल जिंदगी में इतने बोल्ड हो सकते हैं.

निधि ने शेयर की बोल्ड सेल्फी

निधि भानुशाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने ब्रालेट पहना हुआ है और ऊपर से नीली शर्ट कैरी की हुई है. उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोलकर खूबसूरत ब्रैलेट का जलवा दिखाया है। कुछ लोग उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.आजकल आपने छोटे से लेकर बड़े किरदारों के फैंस देखे होंगे जो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी हर एक्टिविटी को खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर सोनू के फैंस को भी उनका अंदाज पसंद आया और कई फैंस ने उनके वीडियो पर दिल और आग जैसे इमोजी शेयर किए. वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि ”सोनू तू बदल गई रे” तो दूसरे फैन ने कहा ”मिस यू इन टीएमकेओसी”।

2012 में शो का हिस्सा बनी थीं निधि भानुशाली

बता दें कि निधि भानुशाली ने साल 2012 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था। उनसे पहले यह भूमिका लेक मेहता ने निभाई थी। हालांकि सात साल बाद यानी 2019 में निधि ने भी शो छोड़ दिया। फिलहाल यह भूमिका पलक सिधवानी निभा रही हैं।

 

+