अपना दर्द ऐश्वर्या राय ने बताया, कहा- रात भर सोने नहीं देता अभिषेक उन्हें परेशान करता है…!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल तरीके से जी रही हैं। उन्होंने लंबे समय से किसी भी फिल्म में अभिनय नहीं किया है। आखिरी बार वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल में नजर आई थीं।

 दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं

बता दें कि एक्ट्रेस की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी। ये दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। अभिषेक बच्चन भी फिल्म इंडस्ट्री से लगभग दूर हो चुके हैं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने एक रियलिटी शो के दौरान अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बातें कहीं थीं। उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। आइए जानते हैं क्या कहा एक्ट्रेस ने।

ऐश्वर्या राय के मुताबिक अभिषेक बेहद केयरिंग पति और पिता हैं

ऐश्वर्या राय के मुताबिक अभिषेक बेहद केयरिंग पति और पिता हैं। वह अपने परिवार का अच्छे से ख्याल रखता है। हालांकि अगर वे गुस्सा हो जाते हैं तो उन्हें मनाना काफी मुश्किल हो जाता है। उनकी वजह से मैं रात भर सो नहीं पाया। मेरी पूरी रात उन्हें मनाने में ही निकल गई।

 ऐश्वर्या ने कहा था कि वह मुझे खुश रखने की पूरी कोशिश करते हैं

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि वह मुझे खुश रखने की पूरी कोशिश करते हैं। हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध हैं और हम दोनों एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। एक – दुसरे पर विश्वास रखो। यही एक अच्छे और सच्चे जीवन साथी की निशानी है।

+