4 बच्चों के पिता होने के बावजूद भी पिता शब्द सुनने को तरस रहे है मिथुन चक्रवर्ती, जानिए क्या है वजह...! - Shubh Network

4 बच्चों के पिता होने के बावजूद भी पिता शब्द सुनने को तरस रहे है मिथुन चक्रवर्ती, जानिए क्या है वजह…!

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड की शान हैं।मिथुन दा को शायद ही कोई जानता हो।मिथुन दा एक बहुत बड़े और प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिनका आज पूरी फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम और प्रसिद्धि है।मिथुन चक्रवर्ती के पास आज चीजों की कोई कमी नहीं है और मिथुन दा अपनी जिंदगी बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जी रहे हैं।मिथुन चक्रवर्ती का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है।और इसका कारण यह है कि मिथुन दा ने अपने पूरे फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जो आज भी उनके प्रशंसकों के दिलों में राज करती हैं। मिथुन चक्रवर्ती की निजी जिंदगी की बात करें तो उनके 4 बच्चे हैं।

क्योंकि हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा किस्सा सामने आया है

यानी कि भले ही वह 4 बच्चों का पिता है, लेकिन आज वह प्यार से अपने बच्चों के मुंह से पिता शब्द सुनना चाहता है।इसलिए मिथुन इस समय चर्चा का विषय है।हम आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बारे में यह कहानी खुद मिथुन चक्रवर्ती ने कही है और किसी ने नहीं।

 मिथुन दा बॉलीवुड हो या एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम, यही वजह है

आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है।जेमिनी डकडे के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है।मिथुन दा की चर्चा का विषय वह कहानी है जो उन्होंने एक रियलिटी शो के दौरान सुनाई थी। मिथुन दा ने कहा था कि उनके चार बच्चों में से कोई भी उन्हें प्यार से पापा नहीं बुलाता।मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा कि उनके पिता के अलावा उनके चार बच्चे उन्हें उनके नाम से बुलाते हैं।मिथुन दाचा की बात करें तो उनके बच्चे उन्हें पापा की जगह मिथुन कहते हैं।

मिथुन दा ने कहा कि जब उनके पहले बच्चे का जन्म हुआ तो वे 4 साल तक बोल नहीं पाए

लेकिन फिर एक दिन अचानक मिथुन के मुंह से निकल गया।और जब उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे जेमिनी को दोबारा बुलाने को कहा.इसलिए उन्हें केवल मिथुन बोलने की आदत हो गई और जब उन्होंने लड़के को देखा तो उनकी तीन बेटियां उसे मिथुन कहने लगीं। इसलिए मिथुन दा अपने पिता को बच्चों से बात करते नहीं सुन पाए।

+