सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'वो मेरे साथ हैं...'   - Shubh Network

सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘वो मेरे साथ हैं…’  

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लोगों को काफी पसंद आता है। इस सीरियल में कपिल शर्मा के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती, अर्चना पूरन सिंह जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस सीरियल में भूरी का रोल सुमोना चक्रवर्ती ने निभाया है और लोग उनके किरदार को पसंद करते हैं.

शो के दौरान कपिल अक्सर एक्ट्रेस सुमोना की बेइज्जती करते नजर आते हैं. हालांकि वह यह सब मजाक में करता है।

श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर और चेतन भगत जब एक ही शो में अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का प्रमोशन करने पहुंचे तो सुमोना चक्रवर्ती ने ऐसा बयान दिया जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि यह बयान सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए दिया गया था। मोना ने जो कुछ भी कहा वह महज एक मजाक था। कपिल शर्मा के साथ उनकी लड़ाई का कोई मतलब नहीं था।

 सुमोना ने उस दौरान कहा था कि कपिल मुझसे जलते हैं। वह मेरी लोकप्रियता को बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसलिए वह मेरा मजाक उड़ाता है।

 

सुमोना चक्रवर्ती के करियर की बात करें तो उन्होंने काफी सफलता हासिल की है। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। उन्होंने सबसे पहले मनीषा कोइराला और आमिर खान की फिल्म मान में काम किया था। ये टीवी श्रृंखला बिग लुक्स गुड के साथ सबसे लोकप्रिय थे।

असल जिंदगी में कई लोगों ने कपिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके को-स्टार डॉक्टर गुलाटी उर्फ ​​सुनील ग्रोवर ने आरोप लगाया था कि कपिल ने मुझे नशे में पीटा था. इसी वजह से सुनील ग्रोवर चले गए और वह कभी वापस नहीं आए।

+