सलमान और करिश्मा ने उड़ाए सभी के होश, करिश्मा मेहंदी लगाए हुए जानिए क्या है सच्चाई..

सलमान खान की शादी काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। सलमान खान की शादी नहीं हो रही है लेकिन देश के लोग इसे लेकर हमेशा उत्साहित रहते हैं। पिछले काफी समय से सलमान का नाम किसी ना किसी हीरोइन के साथ जुड़ा है और वह जानना चाहते हैं कि सलमान किससे शादी करेंगे।

कुछ दिनों पहले सलमान और सोनाक्षी की शादी की खबरों ने इंटरनेट पर भूचाल ला दिया था। अब एक बार फिर सलमान की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। सलमान इस बार करिश्मा कपूर से शादी कर रहे हैं और कोई नहीं। जी हाँ, बीते कुछ दिनों में जब करिश्मा ने सलमान के साथ ईद पार्टी की तस्वीर शेयर की तो इस क्यूट कपल ने सभी का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रही है तस्वीरें

करिश्मा कपूर ने भी पार्टी में शिरकत की और पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज शेयर कीं। इन फोटोज में करिश्मा कपूर सलमान खान को गले लगाती नजर आ रही हैं। ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने सलमान के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘बैक विद ओजी, सभी को ईद मुबारक।फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. दोनों स्टार्स को एक साथ देखकर फैंस ने उन्हें शादी करने की सलाह दी। बता दें कि इस ईद पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और शहनाज गिल से लेकर तब्बू, जैकलीन फर्नांडीज, कियारा आडवाणी, सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और भी कई सेलेब्स समेत इंडस्ट्री के कई चेहरे नजर आए।

  करिश्मा कपूर ने शेयर की सलमान खान के साथ ईद की तस्वीरें, फैन्स ने कहा

सलमान खान के साथ करिश्मा की ये फोटो वायरल हो गई है. सलमान और करिश्मा को एक साथ देखकर फैंस कहने लगे कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। आलिया और रणबीर की शादी में करिश्मा की शादी की चर्चा उस समय से शुरू हो गई थी, जब कलीरे करिश्मा पर पड़ गए थे। उन्हें सलमान के साथ देखकर सभी को लगा कि ये जोड़ी परफेक्ट है. जहां सलमान अभी कुंवारे हैं वहीं करिश्मा मंगेतर हैं। करिश्मा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी। करिश्मा ने बाद में अपने पति से अलग होने का फैसला किया। करिश्मा ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के और भी कई आरोप लगाए थे। करिश्मा के दो बच्चे हैं बेटी समायरा और बेटा कियान। वह उनके साथ रहती है।

+