क्या सच में भारती ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, भारती ने दिया अपने फैन्स को सरप्राइज……  

जैसा कि सभी जानते हैं कि भारती सिंह इस समय 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. भारती सिंह और हर्ष भाटिया ने अपने फैन्स के लिए लाइफ एंड लिंबाचिया नाम से एक यूट्यूब चैनल भी बनाया है और वह इस पर अपनी लाइफ और अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें शेयर करती रहती हैं और साथ ही अपनी लाइफ और वाइफ के साथ कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं.

बहुत कुछ और प्रशंसकों की यह भी मांग है कि वह और हर्ष दोनों अपने इसी तरह के मजेदार वीडियो बनाते और साझा करते रहें।

जल्द ही भारती ने अपने घर में अपने बच्चे का कमरा तैयार किया है और अपनी तस्वीरें भी साझा की हैं। भारती ने भी अपने प्रशंसकों के साथ अपने कमरे में किए गए सभी कामों को साझा किया है और गुलाबी बना दिया है और जब उनके पति ने उन्हें वह आश्चर्य दिया तो वह बहुत चौंक गईं और उनकी प्रतिक्रिया वह भी बहुत मजाकिया थी और उसने अपने प्रशंसक से पूछा कि क्या उसे जुड़वाँ बच्चे होने वाले हैं इसलिए उसने बच्चे के कमरे के लिए दो रंग की अलमारी बनाई है।

जिसके बाद भारती ने अपने फैंस के लिए एक और वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उनके फैंस के लिए उनके पास एक और खास खबर है और रिक्रूटर इस ड्रेस को गोद भराई पर पहनेंगे.

बताया जा रहा है कि बारती सिंह अपने गोद भराई वाले दिन अपने बच्चों के बारे में भी बात करेंगी और रिक्रूटर ने यह भी कहा कि वह अब रूम पूरा करने के बाद अपने फैन्स के साथ एक और वीडियो शेयर करेंगी और उन्हें बता देंगी कि वह इस समय हैं. वह अपनी गर्भावस्था में एक शो की मेजबानी भी कर रही है और वह 9 महीने तक काम करने जा रही है

और वह कहती है कि वह बच्चे के आने तक जितना हो सके उतना काम करती रहेगी ताकि वह बच्चे के बाद कुछ समय के लिए ब्रेक ले सके। आता है.. क्या आपको भी लगता है कि भारती सिंह के जुड़वां बच्चे होने वाले हैं, अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में दें।

+