कुछ ही समय में वायरल होती हैं लीजा हेडन की बोल्ड तस्वीरें , 3 बच्चों के बाद भी मेंटेन किया है फिगर - Shubh Network

कुछ ही समय में वायरल होती हैं लीजा हेडन की बोल्ड तस्वीरें , 3 बच्चों के बाद भी मेंटेन किया है फिगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक लीजा हेडन आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अभिनेत्री का जन्म 17 जून 1986 को चेन्नई, तमिलनाडु में हुआ था। लीजा हेडन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है। लीजा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल और फैशन डिजाइनर भी हैं। लीजा फिलहाल एक्टिंग की दुनिया में उतनी एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों पर

तीन बच्चों को दिया है जन्म

लीजा हेडन ने तीन बच्चों को जन्म दिया है। इसके बाद भी एक्ट्रेस ने अपना फिगर बनाए रखा है। एक्ट्रेस की फीस का हर कोई दीवाना है.लिसा हेडन की फिल्मों में काम करने के अलावा विजय माल्या किंगफिशर कैलेंडर में भी नजर आए।बता दें कि लीजा हेडन 18 साल की उम्र में योग टीचर बनना चाहती थीं। उन्होंने मनोविज्ञान में अध्ययन किया। इसके बाद वह अपनी दोस्त के कहने पर मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं।

अक्सर करती है बोल्ड फोटोज शेयर

लीजा हेडन को अक्सर बोल्ड फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी तस्वीरों से भरा पड़ा है.लीजा हेडन आखिरी बार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आई थीं।लीजा हेडन ने हमेशा अपनी फिटनेस और डाइट का खास ख्याल रखा है। एक्ट्रेस की अदाओं के फैन्स भी कायल हैं.वह मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए 2007 में ऑस्ट्रेलिया से भारत आई थीं। भारत आकर उन्होंने कई मशहूर फैशन शो में रैंप वॉक किया। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया।

कई फैशन मैगजीन के कवर पेज बन चुकी ही लीजा हेडन

लीजा हेडन ने कई फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी सुर्खियां बटोरीं और बोल्ड फोटोशूट करवाया। उन्होंने किंगफिशर कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट भी करवाया था।कहा जाता है कि अनिल कपूर ने लीजा हेडन को एक कॉफी शॉप पर देखा था। इसके बाद एक कॉल आया और 2010 में उन्हें फिल्म आयशा ऑफर हुई। फिल्म का निर्माण अनिल कपूर, उनकी बेटी रिया कपूर और सुनील मनचंदानी ने किया था।

 

 

 

 

 

 

+