उर्फी जावेद ने करदी हद्द पार बिना कपड़ों के ही सोशल मीडिया पर सामने आई , लोगों ने किया जमकर ट्रोल - Shubh Network

उर्फी जावेद ने करदी हद्द पार बिना कपड़ों के ही सोशल मीडिया पर सामने आई , लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बिग बॉस ओटीटी में तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह इस बार भी चौंकाने वाला काम किया है. उर्फी जावेद के नए लुक को देखकर फैंस उनके फैशन सेंस की बात फिर से करते नजर आए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार उन्होंने अपने शरीर को कपड़ों से नहीं बल्कि फूलों से ढका है. जी दरअसल अपने एक नए वीडियो में उन्होंने न तो टॉप पहना है और न ही ब्रा, लेकिन इस बार भी उर्फी ने अपने लुक के साथ कुछ अलग ही एक्सपेरिमेंट किया है.

बिना कपड़े के सामने आई उर्फी

उर्फी जावेद ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल चिपकाती नजर आ रही हैं। उर्फी ने उस दौरान कोई टॉप या ब्रा या ब्रालेट नहीं पहना हुआ है लेकिन अपने नए लुक में वह अपने अपर बॉडी पर न्यूड कलर के शॉर्ट्स और फूल पहने नजर आई हैं. इस नए लुक के साथ उर्फी जावेद ने ग्लॉसी मेकअप किया है। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक भी लगाई है। हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने पोनीटेल बांधकर और सामने के बालों को साइड पार्ट करके रोल करके स्टाइलिश लुक दिया है।

फैंस ने किया ट्रोल

इस लुक को देख फैंस काफी हैरान हैं. इस घंटे में एक्ट्रेस को कई लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन पर फैन्स कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. जहां कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ उन्हें ट्रोल करते नजर आए हैं. एक ने तो कमेंट भी कर दिया और उर्फी को भीख मांगने को कह दिया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद के स्टाइल को लेकर काफी चर्चा हुई हो. इससे पहले भी उर्फी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

2016 में की थी करियर की शुरुवात

उर्फ जावेद लखनऊ के रहने वाले हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनी पंत की भूमिका से की थी। इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में एक साये का किरदार निभाया था. वहीं उर्फी ने मेरी दुर्गा में आरती के रोल से भी दर्शकों का दिल जीता था. उर्फी की लिस्ट में ‘सात फिरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘गीगी मां’, ‘दियान’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ शामिल हैं।

 

+