पीरियड्स के टाइम दर्द में की थी टिप-टिप बरसा पानी की शूटिंग, रवीना टंडन ने किया खुलासा

 

फिल्म के सारे गाने भी लोगों की जुबान पर थे. खासकर अगर टिप-टिप बरसा पानी की बात करें तो अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री देखने लायक थी। यह गाना आज भी लोगों के जेहन में है। इस गाने पर रवीना टंडन का डांस दर्शकों को जितना खूबसूरत था, लेकिन इसके पीछे की कहानी बेहद दर्दनाक थी. इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में किया था।

रवीना ने कहा कि गाने को 4 दिनों तक शूट किया गया था और गाने को एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया गया था जहां पत्थर और नाखून पड़े थे। एक तो रवीना की तबीयत ठीक नहीं थी, उन्हें इस गाने को नंगे पैर शूट करना था। गाने की बारिश होने वाली थी इसलिए रवीना को भीगना पड़ा। इस गाने के लिए कृत्रिम बारिश हुई थी, इसलिए टैंकर से रवीना के ऊपर डाला गया पानी इतना ठंडा था कि उसे तेज बुखार हो गया। इसके अलावा उस समय रवीना के पीरियड्स भी चल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें इस गाने की शूटिंग में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इन तमाम मुश्किलों के बावजूद रवीना ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और टिप-टिप बरसा पानी सुपरहिट साबित हुई.

बता दें, फिल्म मोहरा के गाने टिप-टिप बरसा पानी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच जबरदस्त अफेयर चल रहा था. दोनों स्टार्स के बीच अफेयर तीन साल तक चला। अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की भी मीडिया में खूब चर्चा हुई थी। उस समय यह भी बताया गया था कि रवीना टंडन अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर थीं, वह अक्षय कुमार से शादी करके घर बसाना चाहती थीं, लेकिन अक्षय इसके लिए तैयार नहीं थे और अक्षय की उदासीनता के कारण उनका रिश्ता टूट गया। दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

कुछ ऐसे हुआ अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मोहरा के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफेयर चल रहा था। दोनों स्टार्स के बीच अफेयर तीन साल तक चला। अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की भी मीडिया में खूब चर्चा हुई थी। उस समय यह भी खबर आई थी कि रवीना टंडन अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थीं, वह अक्षय कुमार से शादी करके घर बसाना चाहती थीं, लेकिन अक्षय इसके लिए तैयार नहीं थे। अक्षय की उदासीनता के कारण उनका रिश्ता टूट गया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। बता दें कि खिलाड़ी अक्षय कुमार प्यार के मामले में भी खिलाडिय़ों के खिलाड़ी रहे हैं, उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा और आखिरकार उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और घर बसा लिया। आज अक्षय कुमार और रवीना टंडन दोनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुश हैं।

 

+