15 साल का लड़का कमा रहा है करोड़ों रुपये, लग्जरी कार का हैं मालिक ऐसे कमाते हैं कमाई…..

दोस्तों आजकल लोग अपने टैलेंट से कमाई कर रहे हैं तो कोई सोशल मीडिया से पैसा कमा रहा है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चे की चर्चा कुछ ज्यादा ही हो रही है। यह बच्चा अब 15 साल का हो गया है लेकिन करोड़ों रुपये कमा रहा है। इतना ही नहीं इसने करोड़ों की कई लग्जरी कारें भी खरीदी हैं। हालांकि यह बच्चा अभी उन कारों को नहीं चला सकता, लेकिन हर कोई उसके काम से हैरान है।

बच्चे का नाम डोनलाड डावर है, जो अमेरिका में रहता है। इतना ही नहीं डोनाल्ड को अमेरिका का सबसे अमीर बच्चा माना जाता है।

डोनाल्ड 15 साल के हैं और इस उम्र में वह करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। उनकी आय का स्रोत YouTube है, जिससे वे करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। डोनलाड एक कंटेंट क्रिएटर हैं जिन्होंने 2019 में एक यूट्यूब चैनल बनाया था। इस चैनल से वह हर महीने 20 हजार पाउंड कमाते हैं यानी 19 करोड़ रुपये कमा रहे हैं।

आज दुनिया में ऐसे हजारों लोग हैं जो सोशल मीडिया पर पैसा कमा रहे हैं लेकिन डोनाल्ड सबसे छोटे बच्चे हैं। वह अपने कुछ वीडियो बनाते हैं जो बेहद दिलचस्प होते हैं। YouTube पर उनके 6 लाख सब्सक्राइबर हैं जो उनके वीडियो देखना पसंद करते हैं।

 घर में खड़ी हैं कई लग्जरी कारें

डॉनलैंड की कम उम्र के कारण उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिल पाया है, लेकिन फिर भी उन्हें महंगी कारों का शौक है। अपने कार संग्रह में, बुगाटी चिरोन 110 साल पुराना है, एक विशेष संस्करण मॉडल। ब्रांड ने अपनी 110वीं वर्षगांठ पर मॉडल बनाया। इसकी रफ्तार 260 मील प्रति घंटे है और इसकी कीमत 33 लाख यानी करीब 32 करोड़ रुपये है।

इस लग्जरी कार के अलावा, डोनाल्ड को फेरारी ला फेरारी पसंद है और उसके पास एक है। इस कार की कीमत 10 करोड़ रुपये है। डॉनलैंड के पास पगानी हुयरा रोडस्टर और रोल्स रॉयस जैसी कारें भी हैं। इन कारों की कीमत 25 करोड़ से ज्यादा है। डोनाल्ड डावर फिलहाल सभी अमेरिकी बच्चों से आगे हैं।

+