बॉलीवुड एक्ट्रेस मां बनीं ऐश्वर्या राय का खुला राज, अब सामने आया है ऐश्वर्या का बेटा....! - Shubh Network

बॉलीवुड एक्ट्रेस मां बनीं ऐश्वर्या राय का खुला राज, अब सामने आया है ऐश्वर्या का बेटा….!

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय का खुला राज पहले ही खुल चुका है, अब ऐश्वर्या के बेटे सामने आया है।लेकिन ऐसे किस्से कम ही सुनने को मिलते हैं जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री का बच्चा अचानक से मीडिया में आ जाता है।कुछ समय पहले एक 45 वर्षीय महिला ने अपनी पहचान गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी के रूप में की था।

इसी तरह 32 साल के एक शख्स ने ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा किया

इसी तरह 32 साल के एक शख्स ने ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा किया है।जो शख्स खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा कहता है, उसका नाम संगीत कुमार है, उम्र 32. संगीता का कहना है कि अभिनेत्री ने 1988 में आईवीएफ प्रक्रिया के जरिए लंदन में उन्हें जन्म दिया था।

ऐश्वर्या राय महज 15 साल की थीं

शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय जब अपने पिता के साथ विशाखापत्तनम आईं तो उनके परिवार ने उनका ख्याल रखा।वहीं, शख्स ने एक्ट्रेस के रिश्तेदारों पर यह साबित करने के लिए सारे सबूत मिटाने का आरोप लगाया कि वह ऐश्वर्या राय का बेटा है।ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति की इच्छा है कि वह ऐश्वर्या राय के साथ मुंबई में रहे।

मामला पुलिस के संज्ञान में आया

वहीं, मामला पुलिस के संज्ञान में आया।उस समय पुलिस ने कहा था कि संगीत कुमार, जिसने खुद को अभिनेत्री के बेटे के रूप में पहचाना, मानसिक रूप से बीमार था।तो मामला वहीं खत्म हो गया।लेकिन अब गीतकार अनुराधा पौडवाल की बेटी का मामला सामने आया है और एक बार फिर संगीत कुमार का मामला सामने आया है.

+