ट्रांसपेरेंट सलवार ने बिगाड़ा आलिया भट्ट का लुक, वरुण धवन ने जैसे बांहों में उठाया; कैद हुआ उप्स मोमेंट - Shubh Network

ट्रांसपेरेंट सलवार ने बिगाड़ा आलिया भट्ट का लुक, वरुण धवन ने जैसे बांहों में उठाया; कैद हुआ उप्स मोमेंट

आलिया भट्ट के ड्रेसिंग सेंस को खूब पसंद किया जाता है लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी जो कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.अभिनय के मामले में आलिया भट्ट किसी से पीछे नहीं हैं। उन्होंने बहुत कम समय में अपने दम पर इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल किया है, जिससे आज भी कई सेलेब्स दूर जा रहे हैं। आलिया का फैशन सेंस भी कमाल का है। वह जो भी ड्रेस पहनती हैं उसे फैशन ट्रेंड बनने में देर नहीं लगती लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली जिससे सबके सामने उनकी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

कैमरे में कैद हुआ आलिया का ऊप्स मोमेंट

दरअसल, मामला यह है कि आलिया की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हन’ 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन के साथ काम किया था। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया जिससे आलिया ओपन ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सबके सामने हुईं शर्मिंदगी का शिकार

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में आलिया भट्ट ट्रांसपेरेंट सलवार में नजर आईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान वरुण अचानक आलिया भट्ट को गोद में उठा लेते हैं जो पारदर्शी सलवार पहने हुए आलिया भट्ट के ऊप्स मोमेंट को कैमरे में कैद कर लेते हैं. इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और आलिया को जमकर ट्रोल किया गया।

आलिया भट्ट की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक आलिया के काम की काफी तारीफ हुई है। अब आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

+