अंत में, आमिर खान के अपने दो बीबी और उनके बच्चों से अलग होने से उन्हें दर्द की एक झलक दी, कहा; मैं बहुत बड़ा बदनसीब हूं….! - Shubh Network

अंत में, आमिर खान के अपने दो बीबी और उनके बच्चों से अलग होने से उन्हें दर्द की एक झलक दी, कहा; मैं बहुत बड़ा बदनसीब हूं….!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम भी बनाया है, लेकिन हाल ही में एक बड़ा बयान सामने आया है जिससे पता चलता है कि उन्होंने काफी अच्छी कमाई की है. अपने करियर में नाम लेकिन उन्होंने कलियार के सामने अपने परिवार को भी नजरअंदाज कर दिया लेकिन अब उन्हें इन सब बातों का एहसास हो रहा है और इस तरह वह अपनी गलती को सुधार रहे हैं और यहां तक ​​कि उनके प्रशंसक भी उनका बयान सुनकर हैरान हैं!

 वह अभी भी अपना जीवन जी रहा था और अपने सपनों के पीछे भाग रहा था

दरअसल आमिर खान एबीपी इंडिया के इंडिया समिट 2022 में अभी-अभी पहुंचे थे और जिस गांव की बात कर रहे थे उन्होंने कहा कि वह अभी भी अपनी जिंदगी जी रहे हैं और अपने सपनों के पीछे भाग रहे हैं लेकिन इस बीच उन्होंने खुद पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया और यहां तक ​​कहा कि वह अपने बच्चों के सपनों या डर के बारे में बिल्कुल नहीं जानता था लेकिन वह अपने दोस्तों और साथियों के बारे में सब कुछ जानता था!

आमिर खान का यह भी कहना है कि किसी ने उन्हें एक अच्छा पिता बनना सिखाया

इसी बीच आमिर खान का यह भी कहना है कि अगर किसी ने उन्हें एक अच्छा पिता बनना सिखाया होता तो वह हमेशा दूसरों का दिल जीतने में लगे रहते और उन्होंने कभी अपने बच्चों पर ध्यान नहीं दिया। खुद लेकिन अब उसे भी इस बात का एहसास हो गया है इसलिए वह अपने बच्चों को पूरा समय देता है और उनकी देखभाल करता है!

 आमिर खान आगे बताते हैं कि

वहीं आमिर खान आगे बताते हैं कि कैसे इन सब चीजों ने हमें इतना प्रभावित किया कि उन्होंने अपने परिवार को समय देने के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, भले ही उन्होंने कुछ महीनों के लिए लगभग सब कुछ छोड़ दिया, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी किरण राव और उनके बच्चों ने उन्हें बहुत समझाया और इसलिए उन्होंने उन सभी की बात मानकर फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने का फैसला किया!

+