इनने पैसे होने के बावजूद अफने चाहनेवालों के लिए कुछ भी कर जाते हैं।

यह बात तो हम सब जानते हैं कि पैसा आने के बाद व्यक्ति में अहंकार आ जाता है परंतु कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी दौलत को अपने सिर पर चलने नहीं देते और विवेक से काम करते हैं। इस मृत्युलोक में आपको हर प्रकार के लोग मिलेंगे। आज हम उन सितारों की बात कर रहे हैं जिनके पास खूब दौलत है परंतु कभी उन्होंने उस दौलत का घमंड नहीं किया वे आम लोगों के रंग में ही घुल मिल जाते हैं।


नाना पाटेकर
नाना पाटेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता हैं। वे अपना जीवन बहुत साधारण तरीके से व्यतीत करते हैं और उसमें अमल भी करते हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने उनपर यह आरोप लगाया कि वे बदतमीज हैं परन्तु कुछ लोग ऐसे भी हैं जो यह कहते हैं कि नाना पाटेकर अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं। ऐसा कहा जाता है कि नाना पाटेकर अपनी कमाई का आधा हिस्सा गरीबों और किसानों की भलाई में लगा देते हैं और खुद सामान्य जीवन व्यतीत करते हैं।


जैकी श्रॉफ
जैकी श्रॉफ एक ऐसा नाम है जो कि किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जैकी श्रॉफ को सब प्यार से जैकी दादा भी बुलाते है। पैसे और ऐश्वर्य के मामले में भी जैकी किसीसे कम नहीं है। जैकी एक ऐसे अभिनेता हैं जो कि अपने फैंस के ही रंग में घुल मिल जाते हैं और उनके साथ खूब अच्छे पल एन्जॉय करते हैं। जैकी का इतने संपन्न होने के बाद भी ठेले पर चाय पीने की आदत नहीं छूटी है।


आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है ये बॉलीवुड के कुछ सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है। बेशक इनकी साल में सिर्फ एक ही फिल्माई लेकिन वो एक फ़िल्म पूरे साल की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देती है। आमिर खान काफी डाउनटूअर्थ एक्टर है इन्हें बिहार का नितीश शरीफ बहुत पसंद है और वे जब भी वहाँ जाते हैं तो वे जरूर कहते हैं यदि आप मुझे बुलाएं तो वो नीतीश शरीफ को न भूलें।


रणबीर कपूर
बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे हैं। ये भी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग ने कई सारे कीर्तिमान बनाए हैं। उन्ही कीर्तिमानों से एक में उन्होंने एक्टिंग करी जिसका नाम था संजू यह फ़िल्म बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त कि जीवन पर आधारित थी और इस फ़िल्म में रणबीर कपूर इस फ़िल्म के मुख्य पात्र यानी की संजय दत्त की भूमिका निभा रहे थे। रणवीर काफी सफल अभिनेता है और सफलता के साथ वे काफी अमीर भी हैं लेकिन फिर भी उन्होंने इस बात का घमंड नहीं किया। रणबीर कपूर को कई बार सड़क के किनारे पानी पूरी खाते हुए देखा गया है क्योंकि उन्हें पानी पूरी खाना बहुत पसंद है और वैसे भी बहुत डाउन टू अर्थ है वे अपने फैंस से जब भी मिलते हैं तो उन्हें ऐसे महसूस करवाने की कोशीश करते हैं जैसे वे उनकी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा है।


अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं है अक्षय कुमार के साल में कई फ़िल्में आती है और वे सभी के सब सुपरहिट जाती है। वे अपनी फ़िल्म से काफी पैसे भी कमाते हैं। इतना पैसा होने के बावजूद भी अक्षय कुमार बहुत सारे नेक कामों में भी आगे रहते हैं वे कोशीश करते हैं कि वे उन सैनिकों के परिवारवालों की मदद कर सकें जो कि वीरगति को प्राप्त हो गए हैं। अक्षय कुमार का धनधान्य से सम्पूर्ण होने के बावजूद भी वे हमेशा यह कोशीश करते हैं कि कैसे वे अपने फैंस को खुश कर सके जो अक्षय कुमार को इतना प्यार देते हैं और अक्षय कुमार उन फैंस के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं।

+