सारा किसके साथ गयी डेट नाईट पर पिता सचिन तेंदुलकर ने जानने के बाद ये प्रक्रिया दी

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेन्दुलकर क्रिकेट जगत के एक बहुत बड़े नाम हैं। ये अपने उपलब्धियों से भरे हुए करियर के लिए प्रशंसा बटोरते ही रहते हैं। सचिन की बेटी है जिसका नाम सारा तेन्दुलकर हैं। शराबी अपने खूबसूरत लोग की वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती है। कुछ समय पहले ही सारा ने लंदन से अपनी ग्रैजुएशन खत्म की है। सारा अक्सर मुंबई से लंदन लंदन से मुंबई आती जाती रहती है। सारा ने अपने सिंपल लुक और खूबसूरत पर्सनालिटी की वजह से सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है।


सारा ने शेयर की डेट नाइट की तस्वीरें

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें स्पेशल डेट नाइट लिखा हुआ था। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करें जिसमें वे बेबी डॉल गाने की सिंगर कनिका कपूर के साथ देख रही है। इस फोटो में दोनों ने एक दूसरे के हाथ थामे हुए हैं और ऐसी ही फोटो ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करी है। सारा और कहने का कपूर दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं वे दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती है। कई बार ऐसा होता है कि दोनों एक दूसरे की पोस्ट के नीचे कमेंट भी करती नजर आती है। कनिका कपूर जब पहली लहर के दौरान कुवैत पोस्ट हो गई थी तब सारा ने उनकी अच्छी सेहत की कामना करते हुए उनकी पोस्ट पर कमेंट किया।


गिल और तेन्दुलकर
सुमन गिल और सचिन तेन्दुलकर की बेटी सारा तेन्दुलकर इन दोनों के अफेयर की अफवाहें अक्सर सोशल मीडिया पर उड़ती है। सारा और शुभमन की इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर लोग इन दोनों की बीच कनेक्शन जोड़ने लगते हैं। कुछ समय पहले यह भी अटकलें लगाई जा रही थी कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। हालांकि शुभमन और सारा ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के ऊपर नहीं कुछ बोला है नहीं उसे एक्सेप्ट किया है और ना ही इन दोनों को एक साथ कई देखा गया है। एक बार सचिन तेन्दुलकर ने शुभमन गिल की बल्लेबाजी तकनीक को लेकर उनकी काफी प्रश्न सर करी थी। मास्टर ब्लास्टर ने ये कहा कि शुभमन के पास कठिन और उछालभरी गेंद खेलने का अच्छा अनुभव है। सचिन ने यह भी कहा कि शुभमन ने क्रिकेट की दुनिया में अच्छी शुरुआत की है लेकिन अब उन्हें अपनी संस्कृति को बड़ी पारियों में बदलना चाहिए। ने यह भी कहा कि एक अच्छे क्रिएटर पर टीम में आने के बाद बड़े स्कोर बनाने की भूख होनी चाहिए जो उन्हें शुभमन के भीतर दिखती है। सच यह भी कहते हैं कि शुभमन को अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलना होगा जिसके लिए उन्हें एक आग्रह कर अपने क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए सचिन बताते हैं कि शुभमन अब भी सीखने की प्रक्रिया में है और जैसे जैसे वो खेलते रहेंगे वैसे वैसे वो सीखते रहेंगे। सचिन ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि मुंबई और कानपुर के टेस्ट के दौरान शुभमन अच्छी गेंद पर आउट हुए थे

 

+