शाहरुख़ खान को पसंद नहीं है गायत्री मंत्र, जूही चावला को मरी लात

आजकल कुछ सितारे ऐसे हैं जिनका नाम फिल्म इंडस्ट्री में गढ़ा गया है, जिसकी वजह से न सिर्फ पूरा बॉलीवुड बल्कि पूरा एशियाई देश उनसे वाकिफ है। बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इंटरनेशनल सेलेब्रिटी बन गए, जिससे उनकी चर्चा लगातार बनी हुई है। ऐसे ही एक अभिनेता हैं शाहरुख खान।

जूही चावला को रोक देते है शाहरुख़ खान

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान की सबसे करीबी मानी जाने वाली जूही खान ने शाहरुख खान के खिलाफ बयान दिया है, जिसमें उनका कहना है कि वह जब भी भगवान का फोन लेती हैं तो शाहरुख खान उन्हें रोक देते हैं।
जब से यह जानकारी सामने आई है, सभी लोग यह समझना चाहते हैं कि शाहरुख खान ने जूही चावला को भगवान का फोन लेने से क्यों रोका। आइए आपको जूही चावला के इस पूरे बयान के बारे में बताते हैं और यह भी बताते हैं कि शाहरुख खान ने जूही को भगवान यानि गायत्री मंत्र का जाप करने पर क्यों लात मारी।

भगवान का नाम लेने के लिए बनी थी जूही चावला

शाहरुख खान के पास समकालीन दुनिया में किसी चीज की कमी नहीं है और अगर हम उनकी दौलत को रेफर करने की प्रवृत्ति रखते हैं, तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी ऐसा नहीं है जो दौलत के मामले में शाहरुख खान से मेल खा सके। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में भारी मात्रा में हानिकारक पदार्थों के आरोप में पुलिस ने भर्ती कराया था लेकिन हाल ही में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है। इस बीच शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने रहे। हाल ही में जूही चावला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मौखिक संवाद कर रही हैं कि वह शाहरुख खान के बगल में बैठने और भगवान का नाम लेने से डरती हैं क्योंकि शाहरुख उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं। यह वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो का है।

शाहरुख ने लात मारी

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं, जिसकी वजह से आज बॉलीवुड इंटरनेशनल में उनकी एक बड़ी पहचान है। शाहरुख खान की बात करें तो गिफ्ट टाइम में उनके पास चीजों की कोई कमी नहीं है, जिस वजह से वह अपने वजूद को पूरी तरह से महंगे और महंगे तरीके से रखना पसंद करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान और जूही चावला का एक किस्सा सामने आया है, जिसकी वजह से शाहरुख खान चर्चा में बने रहते हैं। कुछ यूं हुआ कि शाहरुख खान और जूही चावला अपने आईपीएल ग्रुप में सूट देख रहे थे। सूट के दौरान जूही चावला ने अपने समूह की जीत और गायत्री मंत्र और बहुत से बड़े मामलों के लिए प्रार्थना करना शुरू कर दिया, जिसे शाहरुख ने सुना और रोक दिया और यह घोषणा करना शुरू कर दिया कि समूह भगवान की इच्छा के लिए ठीक से जुआ नहीं कर रहा है। क्या मामला है?

+