आईपीएल 2020 को लेकर अजिंक्य रहाणे का आया बड़ा ब्यान - Shubh Network

आईपीएल 2020 को लेकर अजिंक्य रहाणे का आया बड़ा ब्यान

अजिंक्य रहाणे भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान हैं और आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने हुए हैं. जैसा की आप सबको पता हैं, इस साल का आईपीएल मार्च में शुरू न होकर यूएई में सितम्बर से शुरू होने जा रहा हैं.ऐसे में उन्होंने ब्यान देते हुए कहा हैं की खिलाड़ियों को अपने परिवार के सदस्यों को साथ लेजाने पर सोच विचार करना चाहिए. दरअसल बीसीसीआई ने अपने प्रोटोकॉल के तहत परिवार को साथ लेजाने के मामले को फ्रेंचाइजी के हवाले कर दिया हैं. यानी अगर टीम का कोई खिलाड़ी अपने परिवार के किसी सदस्य को यूएई साथ लेजाना चाहता है तो उसे अपनी फ्रेंचाइजी से बात करनी होगी.

ajinkya-rahane-on-players-taking-families-to-uae-pic

मीडिया से बात करते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा की, “मैं दिल्ली कैपिटल्स के ओर से खेलने के लिए उत्साहित हूं. मुझे मौका मिला है. पिछले साल हैम्पशायर के लिए खेलने के दौरान दिल्ली फ्रेंचाइजी ने मेरे सामने यह ऑफर रखा था. मुझे लगा कि यह मेरे लिए कुछ नया सीखने का अवसर है. मेरे खेल को आगे बढ़ाने के लिए, मेरे टी 20 खेल को आगे ले जाने के लिए.”

ajinkya-rahane-on-players-taking-families-to-uae-photos

सौरव गांगुली का ज़िक्र करते हुए उन्होंने मीडिया से कहा की, “जाहिर है, दादा (सौरव गांगुली, जिन्होंने आईपीएल 2019 में मेंटर के रूप में काम किया है) इस बार नहीं हैं. उस समय मैंने सोचा था कि दादा और रिकी पोंटिंग के रहते मैं कई चीजें सीख सकता था. एक क्रिकेटर के रूप में, आप यही चाहते हैं.”अजिंक्य रहाणे के आईपीएल परफॉरमेंस की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में 140 मैचों में 132 पारियां खेली हैं. इसमें भी दो शतक और 27 अर्ध-शतकों की बदौलत 3820 रन बनाये हैं. आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 105 का रहा हैं. देखना यह होगा की आईपीएल 2020 में वो अपनी छाप छोड़ पाते हैं या नहीं.
ajinkya-rahane-on-players-taking-families-to-uae-pics

+