आश्रम की बबिता नें कैसे लगाई सोशल मीडिया पर आग

प्रकाश झा द्वारा निर्मित वेब सीरीज आश्रम में त्रिधा चौधरी बॉबी देओल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तीर्थ क्राइम ड्रामा में पात्र है। ये वेबसीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है और इसके रिलीज होने के बाद वृद्धा को काफी प्रशंसा मिली है। उन्होंने अपना किरदार इतनी बखूबी से निभाया कि आज ये किसी परिचय की मोहताज नहीं है। त्रिधा अपनी अदाकारी का जलवा खाली हिंदी जगत की फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बंगाली तेलुगू और ऐसी कई अन्य भाषाओं कि फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी चलाया है एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई आश्रम में त्रिधा बबिता के किरदार में अभिनेता बॉबी देओल के साथ देखेंगी।


त्रिधा और उनका सोशल मीडिया
त्रिधा ने अपनी अदाकारी और अपने हॉट लुक्स के दम पर वेब सीरीज मैं काफी नाम शोहरत कमाई है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने संदेश में लुक के दम पर काफी तहलका मचाया है। त्रिधा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें काफी सेंसेशनल दिखाई दे रही है। त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करें जिसमें वे एक शोर्ट ड्रेस में सिर पर तौलिया बांधे दिखाई दे रही है। इस फोटो को शेयर करने के बाद मानो सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया हो।


त्रिधा और उनके बोल्ड लुक्स
आश्रम वेब सीरीज के बाद त्रिधा ने अपना जलवा सोशल मीडिया पर भी बिखेरना शुरू किया लोग इनकी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के मुरीद हो गए। वृद्धा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है आश्रम के बाद एक पोर्टल से बात करते हुए त्रिधा ने इस बात का खुलासा किया कि ऐसे बोल्ड सीन को शूट करना आसान काम नहीं होता। त्रिधा अपने हॉट अंदाज और ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे इंटीमेट सीन्स भी थे जिनकी वजह से खूब बवाल मचा था त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फ़िल्म इंडस्ट्री से की थी। त्रिधा ने टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम चैनल स्टार प्लस के शो देहलीज नामक सीरियल से की थी। तृतीय जल्द ही रणबीर कपूर की फ़िल्म शमशेरा में भी दिखाई देंगी।

 

+