हैरान रह जाओगे की क्यों एक माँ करोङौ की जायदाद होने के बावजूद अपने बेटे के लिए छोङ गयी 1 डालर

आज कलयुग के इस दौर में दुनिया के कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने माता पिता की परवाह नहीं करते लेकिन उनकी मृत्यु के बाद उनकी संपत्ति पर दावा जरूर करने आ जाते हैं। सही किस्सा सामने आया है एक लड़की ने खुलासा किया कि मरने से पहले उनकी दादी ने अपनी सारी ज्यादा उनके नाम कर दी थी। जैसे ही उस लड़की के पिता को इस बारे में पता चला तो वो संपत्ति पर अपना अधिकार स्थापित करने के लिए उस लड़की पर दबाव डालना शुरू कर दिया। सूत्रों के अनुसार उस व्यक्ति ने ने अपनी बेटी को मात्र 13 साल की उम्र में छोड़ दिया था। उस लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर नाम ना छुपाने की शर्त रखते हुए कहा कि दादी ने उनकी मौत से पहले अपनी सारी जायदाद सौंप दी थी जिसमे एक घर और करीब डेढ़ करोड़ रुपए शामिल थे।

बूढी अम्मा अपने बेटे के लिए $1 छोड़ गई
उस लड़की ने बताया कि दादी अपने बेटे व मेरे पति के लिए 74 रुपये यानी की $1 के अलावा कुछ नहीं छोड़ के गई उस लड़की ने बताया कि उनके पिता का अफेयर एक दूसरी महिला के साथ चल रहा था जिसके लिए वे अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार थे। उस लड़की ने बताया कि वो सिर्फ 13 साल की थी जब उसके पिता उसे छोड़कर चले गए थे। क्योंकि उसके पिता को एक पराई महिला से प्यार हो गया था और वह गर्भवती थी।
लड़की के पिता ने संबंध बनाने की कोशीश की
लड़की ने बताया कि जब उसके माता पिता का तलाक हो गया था तभी उसके पिता ने उनसे संबंध बनाए रखने की कोशीश की थी परन्तु समय के साथ उसके पिता की प्राथमिकता भी बदल गई जिसके कारण उस लड़की का परिवार मुश्किल में पड़ गया। आर्थिक समस्याओं के कारण उन्हें दूसरे शहर जाना पड़ा और वे अपने दादा दादी के साथ रहने लगीं। उस लड़की ने बताया कि उसकी दादी उससे बहुत प्यार करती थी और वे उसे बताती थी कि किस तरीके से वो अपने बेटे के रवैये से कितना नाखुश थी। दुर्भाग्य से उस लड़की की दादी को पिछले साल कैंसर हो गया जिसके कारण से उनकी मृत्यु हो गई। मरने से पहले उस लड़की की दादी ने अपने बेटे के बदले डेढ़ करोड़ की संपत्ति अपनी पुत्री को दे दी ताकि भविष्य में उसे आर्थिक समस्या न हो।

लड़की के पिता ने मांगा संपत्ति में हिस्सा
जैसे ही उस लड़की के पिता को अपनी माता के देहांत के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी को फ़ोन किया और जायदाद में अपना हिस्सा मांगा। उस लड़की के पिता का जो दूसरा परिवार था वह भी उस लड़की की संपत्ति में से हिस्सा मांगने लगे। इस कारण से वह लड़की बहुत परेशान रहने लगी बाद में उसके पिता ने अपने बुरे व्यवहार के प्रति माफी मांगी और कहा कि यह सब तनाव के कारण हुआ क्योंकि उनके पास बहुत सारा कर्जा था इसको चुकाने के लिए उन्हें इस संपत्ति की आवश्यकता है।

+