देहरादून में 27 सितंबर को लगने जा रहा है रोजगार मेला, हाथों हाथ मिलेगी नौकरी,जल्द करे आवेदन

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना कहर के कारण लंबे समय से रोजगार मेले का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी हैं। राजधानी में लंबे इंतजार के बाद आगामी 27 सितंबर को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेला लगने जा रहा है। जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यरत 16 से ज़्यादा कंपनियां प्रतिभाग करने जा रही है। जहां युवाओं को हाथों हाथ रोज़गार मिलेगा। रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है अगर वह आवेदन करते हैं और उनका सिलेक्शन होता है तो आपको हाथों हाथ नौकरी मिल जाएगी।

कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग उत्तराखंड द्वारा इस बारे में प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है। विज्ञप्ति के अनुसार क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून द्वारा परिसर में दिनांक 27 सितंबर 2021 को सुबह 10:00 बजे से जनपद के बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कंपनियों के नाम भी दिए गए हैं। कोरोनावायरस के दृष्टिगत रोजगार मेला में प्रतिभागियों की संख्या सीमित रखने हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों का पूर्व पंजीकरण कार्यालय परिसर मैं किया जाएगा। इस दौरान अभ्यर्थियों द्वारा निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भरा जाएगा। यह फॉर्म विभाग की वेबसाइट rojgar.uk.gov.in पर उपलब्ध रहेगा इसे डाउनलोड कर प्राप्त किया जा सकता है।

27 सितंबर को सुबह 10 से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले के तहत साक्षात्कार शुरू कर दिया जाएगा। अगर साक्षात्कार के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होती है तो अभ्यार्थियों को प्रति घंटे के समय अंतराल पर कंपनी अनुसार कार्यालय में साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। जिसकी सूचना फ्री रजिस्ट्रेशन के समय या फिर विभागीय वेबसाइट के माध्यम से अभ्यार्थियों को दी जाएगी।

+