सीएम धामी ने नैनिताल में किया एक अरब की योजनाओं का शिलान्यास, जल्द कैंची धाम भी होगा अत्याधुनिक सुविधाओं से लबरेज़ - Shubh Network

सीएम धामी ने नैनिताल में किया एक अरब की योजनाओं का शिलान्यास, जल्द कैंची धाम भी होगा अत्याधुनिक सुविधाओं से लबरेज़

उत्तराखंड में सीएम की कुर्सी पर बैठने के साथ ही मुख्यमंत्री लगातार सौगातों की बौछार कर रहे हैं जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं बड़ी बड़ी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है। बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली चल रही है। जिसमे सीएम धामी लगातार सिक्सर मार रहे हैं। श्रीनगर और अल्मोड़ा में बड़ी घोषणाएं करने के बाद आज सीएम धामी नैनिताल पहुंचे। उन्होंने यहां जन आशीर्वाद रैली में शामिल होते हुए जिले को 100 करोड़ यानी एक अरब की सौगात दी है। उन्होंने यहां कैंची धाम को अत्याधुनिक सुविधाओं से लबरेज़ करने के साथ ही कई योजनाओं की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने एवरेस्ट विजेता शीतल राज के नेतृत्व में आदि कैलास की चोटी के लिए बेटियों के दल को फ्लैग ऑफ किया। इसके साथ मुख्यमंत्री ने यहां एक अरब से अधिक योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इन प्रोजेक्‍ट में नैनीताल की नैनीताल की बाजारों का कुमाउंनी शैली में सुदृढ़ीकरण, बलियानाला ट्रीटमेंट समेत अन्य कार्य प्रमुख हैं. वहीं, उन्होंने नैनी झील के चारों और विद्युत लाइनों को भूमिगत करने, पाषाण देवी मंदिर के समीप हो रहे भूस्खलन को रोकने के लिए सुरक्षात्मक कार्य करवाने, कैंची धाम में पर्यटक सुविधाएं बढ़ाने की घोषणा की।

इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा जितनी भी घोषणाएं अभी तक की गई हैं, उन सभी को धरातल पर उतारा जाएगा उन्होंने कहा जनता की समस्याओं का निराकरण करने के लिए सरकार ने एक व्यवस्था के तहत अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। इससे पहले सीएम धामी को भाजयुमो कार्यकर्ताओं की ओर से तल्लीताल से वाहन रैली के माध्यम से कार्यक्रम स्थल पंत पार्क मल्लीताल लाया गया। जहां उन्होंने स्वर्गीय पंत की मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

+