देहरादून में 10 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला, नौकरी की कर रहे हैं तलाश तो जल्द करे आवेदन - Shubh Network

देहरादून में 10 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला, नौकरी की कर रहे हैं तलाश तो जल्द करे आवेदन

अगर आप देहरादून में है और नौकरी के लिए परेशान हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं। देहरादून में 10 सितंबर को रोजगार मेला लगने वाला है। जिसमें 30 से ज़्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी। करीब 15 से ज़्यादा कंपनी भर्ती करने आ रही हैं। इनमें ड्राइवर फार्मासिस्ट सेल्स एंड मार्केटिंग मैनेजर, क्वालिटी कंट्रोलर मशीन ऑपरेटर केमिस्ट और डिलीवरी बॉय के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। इच्छुक अभ्यर्थी इस मेले में शामिल होने के लिए ऑनलाइन फॉर्म ले सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया के लिए नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कोरोना संकट के चलते यह मेला बेरोजगारों के लिए काफी महत्वूपर्ण है। इन दिनों कई युवा रोजगार की तलाश में हैं। सक्षम और योग्य अभ्यर्थी इस रोजगार मेले का लाभ उठा सकते है। कोरोना की लहर के कारण लंबे समय बाद राजधानी में फिर से रोजगार मेला लगने जा रहा है।  रोजगार मेले में प्रतिभाग करने जा रही 16 कंपनियां अलग-अलग क्षेत्रों में कार्य करती है। इसमें फार्माक्यूटिकल, मेडिकल और फूड डिलीवरी कारोबार से जुड़ी कंपनियां शामिल है जो कुल 317 अलग-अलग पदों के लिए युवाओं का साक्षात्कार लेंगी। इसके लिए 10 सितंबर को सुबह 10 से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले के तहत साक्षात्कार शुरू कर दिया जाएगा।

मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यार्थी 3 सितंबर से लेकर 9 सितंबर तक सुबह 10 से लेकर शाम 4 बजे तक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून पहुंच अपना पंजीकरण फॉर्म जमा करा सकते हैं। अभ्यर्थी पंजीकरण फॉर्म सीधे क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून से भी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही विभागीय वेबसाइट www.rojgar.uk.gov.in से भी आवेदन फॉर्म डाउनलोड किया जा सकता है। आवेदन के बाद इस मेले में शामिल हो सकते हैं।

+