उत्तराखंड की नेहा पहुँचीं कौन बनेगा करोड़पति में, 23 अगस्त को दिखेगीं अमिताभ संग बैठी - Shubh Network

उत्तराखंड की नेहा पहुँचीं कौन बनेगा करोड़पति में, 23 अगस्त को दिखेगीं अमिताभ संग बैठी

उत्तराखंड की बेटियां प्रदेश का नाम रोशन कर रहीं है। प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं बल्कि अब इन प्रतिभाओं में रामनगर की बेटी नेहा जोशी का नाम ने गया है। नेहा कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में पहुँच गई है। उन्होंने 12. 5 लाख रुपये जीते हैं। वह शो के पहले ही दिन अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी दिखाई देंगी।

बता दें कि 23 अगस्त से कौन बनेगा करोड़पति शो प्रारंभ होने जा रहा है। इस बार शो के पहले ही दिन रामनगर की नेहा हॉट सीट पर दिखेंगी। नैनीताल के रामनगर की रहने वाली डा. नेहा बाठला चम्पावत के सिप्टी स्थित पशु चिकित्सालय में तैनात है। उनके पति डा. राहुल जोशी भी जनपद के नरियालगांव स्थित पशु प्रजनन केंद्र में है। नेहा 11 व 12 अगस्त को वह अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी। 11 सवालों का नेहा ने सही जवाब दिए। 12 वें सवाल पर लाइफ लाइफ खत्म होने पर उन्होंने गेम छोड़ दिया। उन्होंने कुल साढ़े 12 लाख रुपये जीते हैं। उनकी कामयाबी से परिवार में खुशी का माहौल है।

आपको बता दें कि नेहा के साथ उनके ससुर प्रदीप कुमार जोशी भी केबीसी में मुंबई गए थे। प्रदीप शुरू से ही केबीसी जाना चाहते थे लेकिन वह नहीं पहुँच सके। अब उनकी बहू ने अपने उनका सपना पूरा किया है। नेहा ने केबीसी में पहुँच कर अपने ससुर का नाम रोशन किया है।इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश का मान भी बढ़ाया है। उनकी उपलब्धि से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। वहीं विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने भी नेहा को शाबाशी दी है और सम्मानित भी किया हैं।

+