उत्तराखंड के पवन बने इंडियन आइडल 12 के विनर, जीते 25 लाख और चमचमाती कार, प्रदेश में खुशी की लहर - Shubh Network

उत्तराखंड के पवन बने इंडियन आइडल 12 के विनर, जीते 25 लाख और चमचमाती कार, प्रदेश में खुशी की लहर

उत्तराखंड के पवन ने प्रदेश का नाम रोशन कर दिया है। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद इंडियन आइडल 12 का विनर देश को मिल गया है। पवनदीप राजन को इंडियन आइडल 12 का विनर घोषित किया गया है। पवनदीप राजन को सिगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी तो मिली ही लेकिन इसके साथ ही 25 लाख की इनाम राशि और साथ ही एक चमचमाती मारुति स्विफ्ट कार भी दी गई। जिससे उनके परिवार में खुशी की लहर है। उत्तराखंड में भी जश्न का माहौल है।

आपको बता दें कि पवनदीप ने पहले ही दिन से शो में अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया था। पवनदीप को संगीत विरासत में मिला है। पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। उनके पिता सुरेश और ताऊ सतीश राजन ने उन्हें म्यूजिक सिखाया है। दादा स्व. रति राजन भी प्रसिद्ध लोकगायक थे। शो में जब पवनदीप के नाम की घोषणा हुई तो मौके पर मौजूद उनके माता-पिता और परिजनों की आंखों से आंसू छलक पड़े। वहीं पवनदीप के विजेता चुने जाने के बाद से उत्तराखंड में जश्न का माहौल है। सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर चल पड़ा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर पवनदीप को बधाई दी है।

ग्रैंड फिनाले राउंड को बेहद दमदार बनाया गया है। ‘इंडियन आइडल’ के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी एपिसोड को पूरे 12 घंटों के लिए टेलीकास्ट किया गया है। इस बार फिनाले की रेस में कंटेस्टेंट्स को अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। इन सब का सामना करके और अपनी परफॉर्मेंस पर एकाग्रता बनाए रखकर 6 कंटेस्टेंट्स ने फाइनल तक का सफर तय किया। ये पहला मौका था जब इंडियन आइडल के फिनाले में 5 की जगह 6 कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई।

 

 

 

+