देहरादून में 15 अगस्त को डायवर्ट रहेगा रूट, घर से निकलने से पहले देख लें ये रूट चार्ट - Shubh Network

देहरादून में 15 अगस्त को डायवर्ट रहेगा रूट, घर से निकलने से पहले देख लें ये रूट चार्ट

आजादी का जश्न मनाने के लिए प्रदेश में जगह-जगह समारोह का आयोजन किया गया है। इसे देखते हुए जनता को जाम के झाम से बचाने के लिए पुुलिस ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजधानी देहरादून में रूट डायवर्ट किया है। यदि राजधानी देहरादून में आप 15 अगस्त को घर से बाहर निकल रहे हैं, तो यह प्लान अवश्य देख लें,  वरना आपको फजीहत झेलनी पड़ेगी।

देहरादून पुलिस द्वारा कल यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रूट डायवर्ट और पार्किंग व्यवस्था की गई है। इसके साथ हा स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के मद्देनजर दून पुलिस लाइन के चारों ओर जीरो जोन रहेगा। वहीं आमजन के वाहन बन्नू स्कूल और बैंडमिंटन हॉल के सामने खाली मैदान में पार्क होंगे। इसके अलावा विक्रमों और सिटी बसों के लिए जरूरत के मुताबिक रूट डायवर्ट कर रोका जाएगा। इसके लिए पुलिस ने बैरियर व्यवस्था की गई है। पुलिस लाइन में आयोजित होने वाले 15 अगस्त के कार्यक्रम के दौरान रूट और पार्किंग व्यवस्था की गई है। साथ ही कोविड-19 के मद्देनजर सभी से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई है। कार्यक्रम में आने वाले लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करना होगा।

स्वतंत्रता दिवस परेड के सभी प्रतिभागी, आर्मी, पैरामिलिट्री, पुलिस, होमगॉर्ड और कार्यक्रम देखने आने वाले सभी नागरिक अपने वाहन बन्नू स्कूल और रेसकोर्स में पार्क कर पुलिस लाइन आएंगे। राजधानी में पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है। वीआईपी के वाहनों की पार्किग व्यवस्था पोर्टिको में की गई है। अधिकारियों के वाहन शहीद स्मारक के सामने पार्क होगे। मीडिया कर्मियों के वाहन सेंटर पुलिस कैंटिन केे सामने पार्क होगे। विधायक, मंत्रीगण और दर्जाधारी की गाड़ियां शहीद स्मारक के बायीं ओर पार्क होगी। फ्लैग पार्किंग का इंतजाम शहीद स्मारक के दाहिनी ओर किया गया है।

 

+