देहरादून BJP कार्यालय के बाहर लगा फ्री बिजली का पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया, छिडी बहस - Shubh Network

देहरादून BJP कार्यालय के बाहर लगा फ्री बिजली का पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया, छिडी बहस

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है। हर पार्टी वोटबैंक के लिए वादे कर रही है। ऐसे में आम आदमी पार्ट ने दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में फ्री बिजली देने की घोषणा की तो सभी पार्टियों ने इसे मुद्दा बना लिया। कांग्रेस ने फ्री बिजली का ऐलान किया तो भाजपा के नेता हरक सिंह रावत ने भी 300 युनिट फ्री बिजली की घोषणा  कर दी। हालांकि पहले सीएम धामी एकमत नहीं दिखे लेकिन अब सीएम धामी का एक पोस्टर भाजपा कार्यालय के बाहर लगा है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि राज्य में जारी मुफ्त की बिजली की राजनीति के बीच आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर की बाहरी दीवार के दो वीडियो जारी किये है। वीडियो में सीएम की फोटो लगाकर किसी नेता या पार्टी संगठन के व्यक्ति के दारा मुफ्त बिजली का आश्वासन दिया जा रहा है।  आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी  ने कहा है कि आज बीजेपी दफ्तर के बाहर धामी सरकार के  मुफ्त बिजली के पोस्टर  को लेकर बीजेपी पर  जमकर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने के धामी सरकार के  पोस्टर चस्पा हुए हैं।  पोस्टरों पर उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेता रंग बदलने में मास्टर हैं। बिजली मंत्री हरक सिंह रावत ने 100 यूनिट बिजली फ्री देने की बात की थी जबकि उस समय सीएम धामी ने इस पर सहमति नहीं दी। लेकिन अब वहीं पोस्टर बना कर प्रचार कर रहे है। क्या सच में राज्य में मुफ्त बिजली मिलने वाली है या सिर्फ सरकार महज प्रचार कर रही है। अब देखना होगा कौन अपना वादा पूरा करता है।

 

 

 

+