देहरादूनः 26 साल की उम्र में सचिन कंडवाल शहीद, सुबह आई शहादत की खबर से परिवार में मचा कोहराम - Shubh Network

देहरादूनः 26 साल की उम्र में सचिन कंडवाल शहीद, सुबह आई शहादत की खबर से परिवार में मचा कोहराम

वीरो की भूमि उत्तराखंड का एक और वीर सपूत 26 साल की छोटी उम्र में देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर गया है।  जिस बेटे के सिर पर शादी का सहरा सजना था अब वही तिरंगे में लिपट कर आएगा।आज सुबह मिली जवान की शहादत से परिवार में कोहराम मच गया है। गांव में मातम छा गया।

बता दें कि चमोली के नारायणबगड़ ब्लॉक निवासी सचिन कंडवाल भारतीय सेना में गलवान घाटी में तैनात थे। हाल ही में वह छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे। और 55 बंगाल इंजीनियरिंग में कार्यरत थे। ड्यूटी के दौरान ही प्रयागराज से दिल्ली आते वक्त एक सड़क दुर्घटना में वह शहीद हो गए है। शहीद का परिवार देहरादून में रहता है । बताया जा रहा है कि शहीद का परिवार देहरादून के राजीव नगर में धर्मपुर में किराए पर रहता है। जवान की शहादत की खबर जिला प्रशासन देहरादून ने उनके परिजनों को राजीव नगर धर्मपुर निवास पर जाकर दी।

बताया जा रहा है कि छुट्टियां पूरी होने के बाद वो वापस ड्यूटी जॉइन करने गए थे। एक साल पहले ही शहीद की सगाई हुई थी। अब कुछ महीनों में शादी की तैयारी थी, लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। आज सुबह यानि गुरुवार की सुबह काल लेकर आई है। सुबह सुबह मिली जवान की शहादत की खबर ने परिवार को तोड़ दिया। बेटे की शहादत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया। सचिन की शहादत की खबर से गांव में मातम पसर गया है। शहीद सचिन का पार्थिव शरीर आज देहरादून लाया जाएगा। इसके बाद हरिद्वार में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी।

 

 

 

 

+