ऋषिकेश में साधु के भेष में करोड़ो की ठगी करने वाला गिरफ्तार, सीएम पुष्कर और DGP अशोक कुमार के साथ तस्वीरे हो रही वायरल

उत्तराखंड में अपराधी किस हद तक पैर पसारे हुए इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब एक शातिर ठग सीएम पुष्कर और डीजीपी तक पहुंच जाता है और पुलिस को पता तक नहीं चलता है। ऋषिकेश में पुलिस ने  साधु के भेष में रह रहे ठग महेंद्र उर्फ जोगी प्रियव्रत अनिमेष को गिरफ्तार किया है । अनिमेष पर साधु बनकर जोहरी हितेंद्र पंवार की पत्नी से 1.75 करोड़ की ज्वेलरी ठगने का आरोप है । उसकी तस्वीरे सीएम पुष्कर और डीजीपी अशोक कुमार के साथ वायरल हो रही है।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जुलाई को ठग अनिमेष कि अध्यात्म और नेतिक मूल्यों पर आधारित किताब मानस मोती की लांचिंग बीजापुट गेस्ट हाउस में की थी ।हम आपको बता दें कि बाबा बीते दिनों डीजीपी अशोक कुमार को भी मिल चुका था । वहीं इसके बड़े पॉलीटिकल और अधिकारियों से कनेक्शन है , लेकिन कनेक्शन कितने ही बड़े हो अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर नहीं जाता । ये बात सिद्ध हो गई और पुलिस अपना काम बड़ी ही मुस्तैदी से कर रही है। लेकिन जांच इस बात कि की जा रही है कि आखिर ये ठग सीएम तक कैसे पहुंचा।

जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे देखा जा  सकता है कि सीएम पुष्कर ठग बाबा की किताब का विमोचन कर रहे है। बताया जा रहा है कि ठग ने आध्यात्मिक और नैतिक मूल्यों पर आाधारित अपनी पुस्तक ‘मानस मोती’ का विमोचन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी से नौ जुलाई को देहरादून के बीजापुर अतिथि गृह में करवाया था। जिसकी  मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में किताब की एक प्रति पकड़े हुए धामी की एक तस्वीर भी मीडिया के साथ साझा की गई थी। तस्वीर में धामी को अनिमेष के साथ देखा जा सकता है।

 

 

+