दून की बेटी स्नेह राणा... ICC बेस्ट प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित, इंग्लेंड में किया शानदार प्रदर्शन - Shubh Network

दून की बेटी स्नेह राणा… ICC बेस्ट प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित, इंग्लेंड में किया शानदार प्रदर्शन

दून की बेटी और भारत की हरफनमौला खिलाड़ी स्नेह राणा को ICC बेस्ट प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट किया गया है। स्नेह ने अपनी काबलियत से लगातार सब को हैरान करते हुए इंग्लेंड में शानदार मैच खेला है।  स्नेह राणा के अलावा, भारत की आक्रामक युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा को भी ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित किया गया है।

ऑलराउंडर स्नेह ने ब्रिस्टल में एक यादगार टेस्ट पदार्पण किया, दूसरी पारी में 154 गेंदों पर नाबाद 80 रन बनाए क्योंकि भारतीय टीम फॉलो-ऑन खेलते हुए मैच ड्रा करने में सफल रही। उन्होंने इंग्लैंड की पारी में 131 रन देकर चार विकेट भी लिए। उन्होंने इसी टीम के खिलाफ एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 43 रन देकर एक विकेट भी लिया था।

स्नेह जल्द ही एसजीआरआर की बार्ड एंबेसडर भी बनने वाली है। उनकी काबलियत को देखते हुए मंहत देवेंद्र दास ने उन्हे एक लाख रूपए देने का ऐलान किया है। बता दें कि स्नेह दून की रहने वाली है।उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा एसजीआरआर रेस्कोर्स से पूरी की है। उन्होंने पांच साल बाद भारतीय टीम में शानदार वापसी कर सबको हैरान कर दिया है। और साथ ही प्रदेश का नाम भी रोशन कर दिया है।

स्नेह के अलावा भारतीय बल्लेबाज शेफाली वर्मा का भी नाम इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। शेफाली वर्मा ने हाल ही में अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान इतिहास रच दिया। शेफाली वर्मा अपने टेस्ट डेब्यू की दोनों पारियों में अर्धशतक बनाने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनीं।

 

+