मौज मस्ती का अड्डा बनी मांं गंगा, अब हरकी पैड़ी पर डांस पार्टी का वीडियो हुआ वायरल - Shubh Network

मौज मस्ती का अड्डा बनी मांं गंगा, अब हरकी पैड़ी पर डांस पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

उत्तराखंड के जहां लोग मां गंगा के पास इंसानों के पाप धोती है वहीं अब लोग मां गंगा की पवित्रता को दागदार करने में मिले है। लोग यहां अब मां गंगा को मौज मस्ती अड्डा बना रहे है। कभी यहां कोई नशा करता दिखता है तो कोई जाम छलकाता दिख जाता है। अब गंगा घाटों पर पूजा-अर्चना नहीं बल्कि बाहर से आए लोगों द्वारा पार्टी चलती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी पर देर रात हरकी पैड़ी में डांस करते लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि हरकी पैड़ी पर खुलेआम बेखौफ होकर लोग डांस कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे नियमों को ताक पर रख पार्टियां कर रहे है। देर रात गंगा आरती के बाद स्पीकर लगाकर डांस करना शुरू कर दिया।घटना का वीडियो किसी स्थानीय निवासी ने बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस कदर हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद लोग कैसे पार्टी कर रहे है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस एक्शन में आ गई है।

 मामले पर हरिद्वार के कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर चालान की कार्रवाई की है। पुलिस ने जिसके बाद हरकी पैड़ी क्षेत्र को खाली करा दिया है। पुलिस ने कहा कि किसी भी तरह से हरकी पैड़ी पर माहौल को खराब होने नहीं दिया जाएगा। वहीं, कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि उनके द्वारा हरकी पैड़ी क्षेत्र में रात्रि में गश्त भी बढ़ा दी गई है।

+