सीएम तीरथ ने दिया इस्तीफा तो सोशल मीडिया पर छा गया उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की भर्ती का Memes - Shubh Network

सीएम तीरथ ने दिया इस्तीफा तो सोशल मीडिया पर छा गया उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की भर्ती का Memes

उत्तराखंड में सीएम तीरथ ने शुक्रवार देर रात इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने तीन दिन दिल्ली दौरे के बाद देहरादून पहुंचते ही पहले कई योजनाएं गिनाई उसके बाद सिधे वह राजभवन पहुंच गए और राज्.पाल को इस्तीफा सौप दिया। जिसके बाद उन्होंने दुबारा प्रेस कॉन्फ्रेस कर अपने इस्तीफा की जानकारी दी और संवेधानिक संकट का हवाला दिया। उधर सीएम के इस्तीफे की खबर से सोशल मीडिया पर मिम्स की बाढ़ आ गई। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की भर्ती का Memes सबसे ज्यादा छा गया है।

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर तमाम तरह के मिम्स वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक मिम्स(Memes) में जिक्र किया गया है कि “उत्तराखंड में पटवारी से पहले निकली सीएम की भर्ती, सभी युवा जल्द से जल्द करें आवेदन” यानी  अलग-अलग मिम्स में उत्तराखंड की राजनीति और तीरथ सिंह रावत को निशाना बनाया गया है। कोई लिख रहा है कि सीएम का इस्तीफा दिख रहा ….नहीं देना था .. अब लोग गालियां देगे… वहीं किसी ने लिखा की मुख्यमंत्री तो हर बार बनाया जाता है उत्तराखंड में लेकिन 5 साल कोई भी पूरे नहीं करता MY LORD…

आपको बता दें कि 21 साल पूरे कर चुके इस छोटे से राज्य में अब तक 12  बार मुख्यमंत्री शपथ ले चुके है। अब एक बार फिर नए मुख्यमंत्री की रेस जारी है। लेकिन नया मुख्यमंत्री कौन होगा ये अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। मुख्यमंत्री की दौड़ में सतपाल महाराज और धन सिंह रावत का नाम सबसे आगे आ रहा है। लेकिन 11 बजे विधानमंडल की बैठक के बाद ही कुछ पता चल सकता है कि जो नाम सामने आ रहे है क्या मुख्यमंत्री उनमें  से कोई होगा। या एक बार फिर पार्टी के आलाकमान जनता कौ चौकाने वाले है।

+