उत्तराखंड में गंगा बन रही अय्याशी का अड्डा,खुलेआम पर्यटक पी रहे बीयर , वीडियो हुआ वायरल

गंगा मां के पास लोग अपने पापों को धोने पूजा अर्चना करने आते है।यहां सुकून की तालाश में आने वाले लोग गंगा माता को भी प्रदूषित कर रहे है बल्कि अय्याशी का अड्डा  पतित-पावनी मां गंगा अब सिर्फ लोगों के पाप धोने के लिए ही नहीं बल्कि बाहर से आए लोगों की मौज मस्ती का अड्डा बन गई है। यहां हरकी पैड़ी पर बाहरी राज्यों से घूमने आये पर्यटक खुलेआम बीयर पीते दिखाई दिए। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि धर्मनगरी हरिद्वार में  विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी पर दूसरे राज्यों से आए पर्यटक  मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां शाम को गंगा आरती का जहां लोग लुत्फ आते है। माता की पूजा करते है। वहीं दूसरी और हरकी पैड़ी के पास के घाट के सामने आरती से पहले कुछ लोग बीयर पीने के साथ ही स्नान करते दिखाई दे रहे थे। वहां मौजूद किसी शख्स ने इन लोगों की इस करतूत का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सवाल सवाल गंगा की पवित्रता को बरकरार रखने का है। कुछ वक्त पहले घाट पर एख महिला चिलम पीती नजर आई थी उसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इस नए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद दूसरे राज्य से आए यात्रियों की बीयर पार्टी चल रही है। यह नई बात नहीं है कि हरिद्वार के गंगा घाटों पर ऐसा पहली बार हो रहा है, बावजूद इसके पुलिस इस तरह के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती। जिससे इनके हौसले बुलंद होते जा रहे है।  नियम और कानूनों को ताक पर रखकर गंगा को दूषित कर रहे है।

+