गंगा किनारे नशा करती महिला का वीडियो वायरल... कर्फ्यू के दौरान दिखी नशे में धुत - Shubh Network

 गंगा किनारे नशा करती महिला का वीडियो वायरल… कर्फ्यू के दौरान दिखी नशे में धुत

देवो की भूमी मे नशे के जाल में फंसती नजर आ रही है। प्रदेश के युवा नशे की चपेट में है। उड़ता पंजाब की तरह उड़ता उत्तराखंड बनता जा रहा है। क्या महिला क्या पुरुष सभी नशे के जाल में फंसते जा रहे है। देश-विदेश से श्रद्धालु जहां एक ओर मां गंगा में आस्था की डुबकी लगाने आते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग धर्मनगरी की पवितत्रा को धुमिल कर रहे है। धर्मनगरी को शर्मसार करती कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीरों में दिख रहा है  कुछ बाहरी लोग हरकी पैड़ी पर हुक्के की कश लगाते हुए दिखे। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद कुछ लोग इतमीनान से हुक्का पी रहे हैं। तो वहीं एक महिला दुकान के बाहर बैठकर बेखौफ होकर नशा करने में मग्न है । गंगा घाट पर अनैतिक कार्य इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिम्मेदार महकमा गंगा तट पर सात्विकता के साथ हो रहे खिलवाड़ को लेकर आंखें मूंदे बैठा है

 वीडियो हरिद्वार के ही स्थानीय व्यापारी द्वारा बनाया गया है और वीडियो आज का ही है । जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह महिला बेखौफ होकर नशा कर रही है लॉक डाउन होने के बावजूद भी हरिद्वार में नशे का कारोबार किस तरह चल रहा है इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है। जहां सरकार द्वारा लगातार लोगों से कोरोना में अपने-अपने घरों में रहने की अपील की जा रही हैं. वहीं कुछ लोग के लिए कोरोना कर्फ्यू मनमानी के रूप में सामने नजर आ रहा है।

+