चमत्कारः पहाड़ से गिरे बोल्डर, बाइक सवार को छूकर निकली मौत,कैमरे में कैद हुई खौफनाक तस्वीर - Shubh Network

चमत्कारः पहाड़ से गिरे बोल्डर, बाइक सवार को छूकर निकली मौत,कैमरे में कैद हुई खौफनाक तस्वीर

उत्तराखंड के नैनीताल से एक दिल दहला देने वाला वाकिया सामने आया है। कोई इसे चमत्कार कह रहा था तो कोई किस्मत… वैसे कहते है न जाको राखें साइयां मार सके न कोई… ये बात नैनीताल के गरमपानी में सिद्ध हो गई है। यहां पहाड़ी से पत्थर गिरने और राष्ट्रीय राजमार्ग में बाइक सवार के बाल बाल बचने का वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक बाइक सवार को मौत छूते हुए निकल गई।

बता दें कि नैनीताल जिले के गरमपानी में  सवेरे बरसात हो रही थी । पहाड़ी से मलबा, नीचे नैनीताल से अल्मोड़ा जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग और शिप्रा नदी में गिर रहा था । अचानक मलबा के बीच एक बड़ा पत्थर(बोल्डर) पहाड़ी से तेजी से नीचे लुढकता हुआ, कैमरे में कैद हो गया । राजमार्ग में गिरता बोल्डर साफ दिख रहा है, लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि उसी पल वहां से एक मोटर साइकिल चालक भी गुजर रहा था । मोटर साइकिल चालक के ठीक आगे बोल्डर गिरता है, लेकिन उसका बाल भी बांका नहीं होता है ।

बताया जा रहा है यह हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक सवार अल्मोड़ा की तरफ से भवाली की तरफ जा रहा था. तभी पहाड़ी से एक बोल्डर गिरा, जिसकी चपेट में आने से बाइक सवार बच गया.  वीडियो में मोटर साइकिल चालक घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग में आगे बढ़ता नजर आता है । घटना का वीडियो पहाड़ी के सामने बने रिसोर्ट से बनाया गया है।अगर बाइक सवार इस बोल्डर की चपेट में आता तो बड़ा हादसा हो सकता था..

+